Naagin 7 Release Date: एकता कपूर का शो नागिन 7 जाने कब और कहाँ आएगा

Naagin 7 Release Date: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 7 का हर किसी को बेशर्मी से इंतज़ार है,चलिए जानते हैं कब आएगा नागिन 7

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 Aug 2024 5:47 AM GMT
Ekta Kapoor Show Naagin 7 Release Date
X

Naagin 7 Release Date (Image-Social Media) 

Naagin 7 Release Date: एकता कपूर (Ekta Kapoor)का सुपरनैचुरल शो नागिन 7(Naagin 7 ) का हर किसी को बेशब्री से इंतजार है। नागिन 7 का इंतजार दर्शक 2023 से कर रहे हैं। जब नागिन 6 के अंत में तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 7 के प्रोमो (Naagin 7 Promo) में बताया था कि नागिन 7 (Naagin 7) आएगा। लेकिन उसके बाद से एकता कपूर (Ekta Kapoor ) ने नागिन 7 पर किसी प्रकार का अपडेट नहीं शेयर किया था। अब जाकर नागिन 7 पर अपडेट (Naagin 7 Update) आया है। चलिए जानते हैं कब आएगा एकता कपूर का शो नागिन 7

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date In Hindi)-

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कलर्स टीवी पर जब नागिन की शुरुआत की थी तब उन्हें नहीं लगेगा होगा कि उनका ये सीरियल दर्शकों को इतना पसंद आएगा. इस सीरियल के 6 सीजन आ जायेंगे. ये सीरियल से ज्यादा किसी वेब सीरीज की तरह लगता है। नागिन सीजन 1 के बाद एकता कपूर हर साल नागिन के 6 सीजन लेकर कलर्स टीवी पर अब तक आ चुकी हैं। एकता कपूर के नागिन सीरियल के हर एक सीजन को दर्शक उतने ही हर्षो उल्लास के साथ देखते हैं.

यहीं नहीं दर्शकों को एकता कपूर के नागिन सीरियल के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब दर्शकों को एकता कपूर के सीरियल नागिन के 7वें सीजन (Naagin Season 7) का इंतजार है। हर साल एकता कपूर के नागिन सीरियल को लेकर अपडेट आ जाते हैं। लेकिन इस साल एकता कपूर के नागिन 7 (Naagin 7) को लेकर किसी प्रकार का अपडेट शेयर नहीं किया गया है.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 7(Naagin 7 ) इस साल रिलीज नहीं किया जा सकता है। क्योकि नागिन 7 के लिए हुई मीटिंग में ये तय नहीं हो पाया कि सीरियल कब रिलीज किया जाएगा। अगर नागिन 7 (Naagin 7)इस साल कलर्स टीवी पर रिलीज़ (Naagin 7 Release Date) भी होगा तो इस साल के अंत तक आ सकता है।

तो वही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं एकता कपूर ने नागिन 7(Naagin 7) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही नागिन 7 अक्टूबर 2024 में कलर्स टीवी पर रिलीज होगा. अब ये खबर कितनी सच है ये तो एकता कपूर ही बता सकती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story