Naagin 7 Shooting: जानिए कैसे बदलती हैं एक्ट्रेस नागिन में शूटिंग का वीडियो आया सामने

Naagin 7 Update: नागिन 7 का इंतजार दर्शकों को काफी बेसब्री से है,चलिए जानते हैं नागिन 7 की शूटिंग के बारे में की कैसे होती है नागिन की शूटिंग

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 Aug 2024 10:16 AM GMT
Naagin 7 Shooting Update
X

Naagin 7 Shooting Video (Image- Social Media) 

Naagin 7 Update: नागिन 7 (Naagin 7) का इंतजार हर किसी को बेसब्री से है। हर रोज Naagin 7 से जुड़े कोई ना कोई अपडेट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यदि आप भी नागिन 7 (Naagin 7) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दे कि Naagin 7 के लिए तो आपको अभी इंतजार करना होगा। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नागिन सीरियल की शूटिंग कैसे होती हैं। यदि आपको नहीं पता तो चलिए जानते हैं कि नागिन सीरियल की शूटिंग कैसे होती है।

नागिन सीरियल की शूटिंग कैसे होती है (Naagin 7 Shooting Video Viral On Instagram)-



नागिन 7 (Naagin 7) का तो दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इससे जुड़े हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि नागिन सीरियल की शूटिंग कैसे की जाती हैं। कैसे आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस एकदम से इंसान से देखते ही देखते नागिन में बदल जाती है। यदि अक्सर आपके मन में भी ये सवाल आता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इसके बारे में बता दे कि Naagin की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस जब नागिन के किरदार में बदलती हैं। तो उनके पीछे का बैकग्राउंड एकदम ग्रीन कलर का होता है। तो वहीं एक्ट्रेस ग्रीन कलर का कपड़ा पहने होती हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं। ग्रीन कलर के बैकग्राउंड में एनिमेशन को अच्छे से दर्शाया जाता है। इसलिए शूटिंग के समय पीछे का बैकग्राउंड या फिर जिस भी सीन में एनिमेशन करना होता हैं। उसका पूरा बैकग्राउंड ग्रीन रखा जाता है।

वैसे तो ये वीडियो नागिन 6 के समय का है। क्योंकि खबरों कि मानें तो नागिन 7 (Naagin 7) के लिए नागिन के किरदार में कौन-सी एक्ट्रेस नजर आएगी। अभी तक इसपर मुहर नहीं लगाया गया है। बस अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार नागिन के किरदार में प्रियंका चाहर चौधरी, आयशा सिंह, सना मकबूल, रिद्धिमा पंडित नजर आ सकती हैं। लेकिन अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story