अभिनेत्री को आया गुस्सा: फैंस पर भड़क उठी एकता कौल, दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

Ekta kaul Tv Actress: अभिनेत्री एकता कौल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया था। इस सेशन में उनके एक फैन ने शर्मनाक हरकत करते हुए उनसे तलाकशुदा व्यक्ति से शादी करने की सफलता पर एक सवाल पूछ लिया।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 Nov 2021 11:08 AM GMT
Ekta Kaul
X

एकता कौल और सुमित व्यास की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ekta kaul Tv Actress: टीवी एक्ट्रेस एकता से उनके फैन ने तलाकशुदा पुरुष या महिला से शादी की सफलता पर पूछा सवाल। एकता ने की है एक तलाकशुदा व्यक्ति से शादी। अभिनेत्री एकता कौल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया था। इस सेशन में उनके एक फैन ने शर्मनाक हरकत करते हुए उनसे तलाकशुदा व्यक्ति से शादी करने की सफलता पर एक सवाल पूछ लिया। बता दें कि अभिनेत्री ने तलाकशुदा अभिनेता सुमित व्यास से शादी किया है। जिसकी वजह से उनसे जानबूझकर ऐसा सवाल पूछा गया। उनके फैन ने बेहूदा अंदाज में उनसे पूछा, "आपकी नजर में किसी तलाकशुदा मर्द या औरत से शादी करना कितना सफल है? " अभिनेत्री ने अपने पति और बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए जवाब दिया, 'यह एक घिनौना सवाल है लेकिन फिर भी मैं इस सवाल का जवाब देना पसंद करुंगी! यह इतना सफल है सर।

पूरे परिवार के साथ एकता और सुमित ने मनाया था दिपावली

यह तस्वीर हाल ही में सेलिब्रेट किए गए दिपावली की थी। पिछले हफ्ते ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दिपावली की कई सारे तस्वीरों को साझा किया था। इन तस्वीरों में एकता और सुमित के परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल थें। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को दिपावली की शुभकामनाएं। दीया की रौशनी आपको खुशियों की राह पर ले जाए। आपके जीवन का हर पहलू उज्जवल हो। और आप स्वस्थ और खुश रहें। पटाखे न जलाएं। '

एकता कौल (फोटो:इंस्ट्राग्राम)

सुमित ने एक्ट्रेस शिवाली टंसकले से की थी पहली शादी

बता दें कि सुमित व्यास ने इससे पहले अभिनेत्री शिवानी टंसकले से शादी की थी। साल 2017 में इन दोनों दंपती का तलाक हो गया। जिसके बाद साल 2018 में सुमित ने एकता कौल से शादी कर लिया। पिछले साल ही इस कपल ने अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। शिवानी टंसकले के साथ शादी के बारे में बात करते हुए सुमित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए दो - तीन महीने का वो दौर बेहद कठीन था। लेकिन बाद में उन्होंने खुद को काम में व्यस्त कर लिया।

एकता कौल और सुमित व्यास की तस्वीर (फोटो: इंस्ट्राग्राम)

सुमित ने सीरियल, फिल्म और वेब सीरिज में अपने अभिनय से सभी का दिल जीता

दोनों कलाकारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुमीत ने 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसे टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो फिल्म 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आरक्षण' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। साथ ही एक्टर 'परमानेंट', 'रूममेट्स', 'ट्रिपलिंग' और 'द वर्डिक्ट' जैसी वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुके हैं। जबकि एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे अंगने में' जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story