×

Election Results 2022: चुनाव नतीजों के बीच इस कामों में बिजी रहे बॉलीवुड स्टार्स

Election Results 2022: कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर और स्वर भास्कर तक बॉलीवुड के ऐसे नाम हैं, जिन्होंने राजनितिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 10 March 2022 10:51 AM GMT (Updated on: 10 March 2022 10:57 AM GMT)
bollywood stars
X

चुनाव नतीजे के बीच कामों में बिजी नज़र आएं स्टार्स (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Election Results 2022: देश के पांच राज्यों में आज विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा होने वाली है। जिसे लेकर देशभर में माहौल गर्म हैं। वहीं बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो खुलकर अपने पसंदीदा पार्टी को सपोर्ट करते आए हैं । कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर और स्वर भास्कर तक बॉलीवुड के ऐसे नाम हैं, जिन्होंने राजनितिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी है। लेकिन आज के दिन ये स्टार्स क्या कर रहे हैं ये जानने में भी सबकी दिलचस्पी बनी हुई है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यूपी चुनाब के दौरान लगातार सीएम योगी का समर्थन किया है। उनकी हर छोटे बड़े कामों की खुलकर तारीफ की है। आज भी कंगना सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखी लेकिन इस बार उन्होंने कोई राजनीति से जुड़े पोस्ट का नहीं किये, बल्कि आज सतगुरु की पोस्ट शेयर करती अज़र आईं।

कंगना रनौत पोस्ट

अनुपम खेर (Anupam Kher) को भी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा गया है। राजनितिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। लेकिन कई बार वो ट्रोल भी हो जाते हैं। लेकिन आज जब देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा होने जा रही हैं तब अनुपम खेर की तरफ से कोई पोस्ट नज़र नहीं आया, बल्कि आज अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कश्मीरी पंडित नरसंहार के एक पीड़ित अपने खोए हुए घर और जीवन के बारे में गीत गाते दिखें।

अनुपम खेर पोस्ट

कमाल आर खान (KRK) कभी बॉलीवुड तो कभी किसी नेता के खिलाव बोलकर अपना वीडियो शेयर करते रहते हैं। KRK आज लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर अभी पंजाब तो कभी यूपी चुनाव के नतीजे को लेकर अपनी राय रख रहे हैं।

जो स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर खुलेआम बड़ी पार्टियों पर ट्वीट के माध्यम से वार किया करती थी आज वो स्वरा सोशल मीडिया से ही गायब हैं। आज नतीजों के बीच अभिनेत्री का एक भी पोस्ट सामने नहीं आया है ।

वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) कई मुद्दों पर पोस्ट करती हैं लेकिन राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार कम ही रखती हैं। आज के दिन प्रियंका रूस यूक्रेन युद्ध से संबंधित पोस्ट करती दिखीं।

प्रियंका चोपड़ा पोस्ट


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story