×

Elvish Yadav: क्या इस बॉलीवुड हसीना को डेट कर रहें हैं 'बिगबॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव, हैरान कर देगा ये नजारा

Elvish Yadav-Urvashi Rautela Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस यूटयूबर एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐसा नजारा देखने को मिला है कि आप चकित रह जायेंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 7 Sep 2023 10:56 AM GMT
Elvish Yadav: क्या इस बॉलीवुड हसीना को डेट कर रहें हैं बिगबॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव, हैरान कर देगा ये नजारा
X

Elvish Yadav-Urvashi Rautela Viral Video: फेमस यूटयूबर एल्विश यादव "बिग बॉस ओटीटी 2" का हिस्सा बनकर पूरे देशभर में अपना नाम रोशन कर चुके हैं। उन्होंने वो कर दिखाया जो आज तक कोई नहीं कर पाया था। जी हां!! एल्विश यादव ने इतनी कम उम्र में ही इतिहास रच दिया है। दरअसल एल्विश यादव बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसे विनर बनें हैं, जिन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री की थी। इतनी बड़ी कामयाबी के बाद यकीनन एल्विश यादव के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐसा नजारा देखने को मिला है कि आप चकित रह जायेंगे।

इस बॉलीवुड हसीना की बाहों में दिखे एल्विश यादव

एल्विश यादव ने जब से "बिग बॉस ओटीटी 2" के घर में एंट्री की थी, तभी से उनका नाम हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा था, अपने वन लाइनर के चलते एल्विश यादव ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था। उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर गेम को पूरा घुमा दिया और बाजी अपने हाथ में ले ली। बिग बॉस की जर्नी के दौरान एल्विश का नाम घर में ही कुछ लोगों के साथ जुड़ा था और अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड हसीना उर्वशी रौतेला संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं। वीडियो में दोनों का मदमस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।


क्या उर्वशी रौतेला को डेट कर रहें हैं एल्विश यादव

उर्वशी रौतेला और एल्विश यादव का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, फैंस के बीच हल्ला मच गई। कुछ लोगों के मन में यह भी सवाल आने लगा कि क्या एल्विश बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को डेट कर रहें हैं। फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उर्वशी और एल्विश यादव का जो वीडियो सामने आया है, वह उनके आने वाला प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है। जी हां! उर्वशी रौतेला और एल्विश यादव बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, और ये वीडियो शूटिंग के सेट से ही लीक हुआ है, जिसमें दोनों रोमांस करते दिखे हैं। फिलहाल अभी इस प्रोजेक्ट का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन अभी से ही मात्र झलक देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story