Elvish Yadav का नया धमाकेदार गाना इस दिन होगा रिलीज

Elvish Yadav New Song: एल्विश यादव अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो की वजह से खबरों में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Aug 2024 7:54 AM GMT
Elvish Yadav New Song
X

Elvish Yadav New Song (Photo- Social Media)

Elvish Yadav New Song: यूट्यूबर एल्विश यादव को आज के समय में भला कौन नहीं जानता, देश के बच्चों-बच्चों की जुबान पर एल्विश यादव का नाम रहता है, खासतौर पर उनका फेमस डायलॉग, जो है- एल्विश भाई के सामने कोई बोल सकता है क्या। ये डायलॉग बड़ो से लेकर बच्चों तक, सभी बोलते है। एल्विश यादव अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपने विवादों की वजह से भी लाइमलाइट में रहते हैं, देखा जाए तो अब तक ना जाने उनके ऊपर कितने एफआईआर दर्ज हो चुके हैं, लेकिन अभी की बात करें तो एल्विश यादव अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो की वजह से खबरों में आ चुके हैं।

एल्विश यादव का नया म्यूजिक वीडियो

एल्विश यादव को देश भर में पहचान तब मिली, जब वे "बिग बॉस ओटीटी सीजन 2" का हिस्सा बनें, बिग बॉस का हिस्सा बनकर एल्विश यादव को खूब प्यार मिला और फैंस के प्यार की वजह से ही एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनें। बिग बॉस के अलावा एल्विश यादव कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा भी रह चुके हैं, उनके सभी म्यूजिक वीडियो पर मिलियंस में व्यूज हैं, वहीं अब एल्विश यादव ने आज अपने नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान कर दिया है जिसका नाम "यारों के यार" है।


यहां देखें यारों की यारी का फर्स्ट लुक पोस्टर

एल्विश यादव के नए म्यूजिक वीडियो का नाम "यारों की यारी" है, टाइटल से ही साफ है कि इस म्यूजिक वीडियो में दोस्ती की कहानी बयां की जाएगी। पोस्टर में भी एल्विश यादव अपने दोस्तों संग नजर आ रहें हैं, पोस्टर शेयर करते हुए एल्विश ने लिखा, "यारों के यार के लिए हो जाओ तैयार, अल्टीमेट ब्रोमांस नंबर जल्द आ रहा है।" इसके साथ ही एल्विश ने यह भी बता दिया कि "यारों के यार" का टीजर शनिवार को सुबह 11 बजे रिलीज होगा।

यारों के यार रिलीज डेट

एल्विश यादव के साथ इस गाने में उनके खास दोस्त लवकेश कटारिया नजर आयेंगे, इस गाने को विभोर परासर ने गाया है , राणा सोतल ने लिरिक्स लिखें हैं , जबकि म्यूजिक रजत नागपाल ने कंपोज किया है। "यारों के यार" के टीजर रिलीज होने की जानकारी दे दी गई है, लेकिन अब तक ये नहीं अनाउंस किया गया है कि गाना कब रिलीज होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story