Elvish Yadav ज्वाइंन करेंगे BJP, हरियाणा में जीत के बाद पहुँचे बीजेपी ऑफिस, वीडियो वायरल

Elvish Yadav BJP Haryana : एल्विश यादव ने हरियाणा में बीजेपी के जीत के बाद जश्न मनाया वीडियो आया सामने, बीजेपी दफ्तर पहुँचे कार से

Shikha Tiwari
Published on: 9 Oct 2024 7:33 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2024 7:57 AM GMT)
Is Elvish Yadav Join BJP
X

Elvish Yadav On Haryana BJP Victory

Elvish Yadav BJP Haryana News: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। जबसे एल्विश यादव बिग बॉस 18 से बाहर निकले हैं, उस समय से Elvish Yadav किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। कभी सांप के जहर के केस में तो वहीं ईडी के द्वारा मनी लॉड्रिंग के केस में पूछताछ के लिए बुलाऐ जाने की वजह से या फिर अपने द्वारा दिए हुए बयानों की वजह से हालहि में Haryana में BJP की जीत की वजह से सुर्खियों छाए हुए हैं।

एल्विश यादव ने बीजेपी की जीत पर मनाया जश्न (Elvish Yadav Celebrate BJP Haryana Election Victory Video Viral)-

एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों हरियाणा में हुए इलेक्शन की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। हरियाणा में लगातार एग्जिट पोल को देखते हुए यही आशंका लगाई जा रही थी कि कांग्रेस की जीत होगी। लेकिन जब नतीजे आए तो पूरा एग्जिट पोल पलट गया है। और हरियाणा में बीजेपी की सरकार बन गई है। जिसके बाद हरियाणा में बीजेपी की जीत का जश्न बीजेपी के कार्यकर्ता पूरे भारत में मना रहे हैं। तो वहीं यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर अक्सर कहा गया है कि वो बीजेपी को हरियाणा में ज्वाइन करेंगे। लेकिन एल्विश यादव ने इसपर किसी प्रकार का ऑफिशियल अनॉउंसमेंट कभी नहीं दिया है।

अब जाकर हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीजेपी को जीत की बधाई दी है। तो वहीं सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कार में सवार हुए जश्न मनाते हुए नजर आ रहैं। वायरल वीडियो में यूजर ने लिखा है कि हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी के दफ्तर में पहुँचे एल्विश यादव


बता दे कि एल्विश यादव ने भले भी हरियाणा में बीजेपी की जीत पर उनको बधाई दी हो। लेकिन एल्विश यादव का वायरल (Elvish Yadav Viral Video) हो रहा ये वीडियो फेक है। एल्विश यादव बीजेपी के दफ्तर में नहीं गए हैं ये वीडियो Elvish Yadav का एक साल पुराना है, जब वो गुजरात गए थे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story