×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव का बड़ा बयान- कामयाबी के साथ आती है बदनामी

Elvish Yadav: "बिग बॉस ओटीटी 2" विनर एल्विश यादव का नाम इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 3:20 PM GMT (Updated on: 5 Nov 2023 3:22 PM GMT)
Elvish Yadav
X

Elvish Yadav (Photo- Social Media)

Elvish Yadav Case: "बिग बॉस ओटीटी 2" विनर एल्विश यादव का नाम इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है। दरअसल उनके खिलाफ नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का मामला दर्ज किया है। इस मामले में कौन कहे एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने को, ये तो बढ़ती ही जा रहीं हैं। जी हां! बीते दिन इस मामले में पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ की और अब इसी बीच यूट्यूबर द्वारा किया गया एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

चर्चे में आया एल्विश यादव का लेटेस्ट ट्वीट

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पर जब से रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है तभी से सोशल मीडिया सेंसेशन अपनी सफाई देने में लगे हुए हैं। कभी अपने वीडियो के जरिए तो कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एल्विश लगातार खुद अपने लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहें हैं।

अब इसी बीच उन्होंने खुद अपनी सफाई में एक ट्वीट किया है, जिसमें यूट्यूबर ने लिखा, "नाम के साथ बदनामी भी आती हैं जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊँगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।"

एल्विश के सपोर्ट में उतरे फैंस

एल्विश यादव के करोड़ों फैंस हैं, जो यूट्यूबर पर अपनी जान छिड़कते हैं। एक्टर का नाम जैसे ही इस केस में सामने आया, फैंस को यकीन ही नहीं हुआ कि यूट्यूबर एल्विश यादव ऐसा कुछ कर सकते हैं। भरी मात्रा में फैंस एल्विश यादव के सपोर्ट में खड़े हुए हैं। वहीं इस पोस्ट में भी साफ साफ देखा जा सकता है कि फैंस किस तरह मजबूती से एल्विश की ढाल बनकर खड़े हैं।


एल्विश के साथ इन पांच लोगों के खिलाफ चल रही जांच पड़ताल

एल्विश यादव के साथ ही इस केस में पांच अन्य लोगों का नाम भी सामने आया है, जो हैं राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ । अगर आपको इस पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताएं तो एल्विश यादव पर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने और उस पार्टी में कोबरा समेत अन्य सापों के जहर के कथित इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन बहुत ही तेजी से चल रही है, वहीं एल्विश यादव खुद पर लगे सभी इल्जामों को झूठा बतला रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story