×

Elvish Yadav-Asim Riaz: बिग बॉस ओटीटी का विनर बनते ही एल्विश को आया एटीट्यूड, इस एक्स कंटेस्टेंट से हुआ झगड़ा

Elvish Yadav-Asim Riaz Fight: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की ट्रॉफी जीत चुके फेमस यूटयूबर एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां एक तरफ वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में हैं, वहीं अब उन्होंने बिग बॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट से पंगा ले लिया है

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Sep 2023 5:21 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2023 5:22 AM GMT)
Elvish Yadav-Asim Riaz: बिग बॉस ओटीटी का विनर बनते ही एल्विश को आया एटीट्यूड, इस एक्स कंटेस्टेंट से हुआ झगड़ा
X

Elvish Yadav-Asim Riaz Fight (Photo- Social Media)

Elvish Yadav-Asim Riaz Fight: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की ट्रॉफी जीत चुके फेमस यूटयूबर एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां एक तरफ वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में हैं, वहीं अब उन्होंने बिग बॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट से पंगा ले लिया है, जिसकी वजह से उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। एल्विश यादव ने जिस बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट से पंगा लिया है, वह कोई और नहीं बल्कि आसिम रियाज हैं।

एल्विश यादव ने आसिम रियाज को लेकर कह दी बड़ी बात

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीत कर इतिहास रच दिया है। वह बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसे विनर बनें हैं, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर, शो की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया। ऐसा आज तक बिग बॉस के इतिहास में नहीं हुआ था, लेकिन एल्विश यादव ने ये कर दिखाया। एल्विश यादव बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं, लेकिन लगता है कि शो की ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश में एटीट्यूड आ गया है, जी हां!! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि नेटीजेंस का कहना है। एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर भड़कते नजर आ रहें हैं। बस फिर क्या था, एल्विश के इसी वीडियो को देख यूजर्स एल्विश पर भड़क उठे हैं।


एल्विश यादव के उस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको बताएं तो दरअसल एल्विश उसमें आसिम रियाज के बारे में उल्टा सीधा बोलते दिख रहें हैं। एल्विश वीडियो में कह रहें हैं, "देखो! गाली गलौज तो मैं दूंगा नहीं, लेकिन भाई थोड़ा गंदा हो रहा है हमारे लिए। मुझे नहीं पता क्यों हो रहा है, लेकिन गलत-सलत बोल रहा है, चलो बोलने दो। लेकिन जो भी करो हमारे सामने करो, हम भी देखें।"

इस वजह से हुई एल्विश यादव और आसिम रियाज में लड़ाई

मनोरंजन की दुनिया में अक्सर ही कोई ना कोई मुद्दा सुर्खियों में रहता है। अब जैसे कि आसिम और एल्विश की लड़ाई का मुद्दा गर्माया हुआ है। अगर आपको बताएं कि आसिम और एल्विश के बीच की बहस की शुरुआत कहा से हुई तो दरअसल आसिम रियाज के कॉन्सर्ट का वीडियो सामने आया है, जिसमें आसिम यह कहते नजर आ रहें हैं कि उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जगह कोई नहीं ले सकता। इसके बाद जब वहां मौजूद जनता एल्विश का नाम चिल्लाने लग जाती है तो आसिम कहते हैं कि वे लाइव आयेंगे और फिर फॉलोअर्स की बात करेंगे, फिर वह मिडिल फिंगर भी दिखाते हैं। बस इसी के बाद से ही दोनों के फैंस के बीच भी बहस छिड़ चुकी है और वे भी आपस में लड़ बैठे हैं। वहीं अब तो इन दोनों के बीच भी अनबन बढ़ती दिख रही है। एल्विश यादव की इस रिप्लाई के बाद अब सबकी नजरें आसिम पर है कि अब इसके जवाब में क्या कहेंगे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story