Elvish Yadav Video Viral: मीडिया के साथ बदतमीजी करने के बाद एल्विश यादव ने दी सफाई, वीडियो वायरल

Elvish Yadav News Today: एल्विश यादव एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों पर छाए है, ईडी से पूछताछ के बाद मचा वबाल, वीडियो हुआ वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 5:24 AM GMT
Elvish Yadav Video Viral
X

Elvish Yadav Video Shared On X 

Elvish Yadav Video Viral: एल्विश यादव (Elvish Yadav) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं। जबसे Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बने है। उसके बाद वो अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कल एल्विश यादव (Elvish Yadav) लखनऊ में मनी लॉड्रिंग केस के मामले में पूछताछ के लिए उपस्थित हुए थे। ईडी ने एल्विश यादव से 8 घंटे तक पूछताछ की, जिसके बाद Elvish Yadav जब ईडी के दफ्तर से बाहर आ रहे थे। तब मीडिया ने उनसे पूछताछ करने की कोशिश की जिसके बाद Elvish Yadav ने मीडिया के सवालों का जवाब देने के बजाय उनके साथ बदसलूकी की, जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब जाकर इस मामले में Elvish Yadav ने सफाई देते हुए अपने X पर एक वीडियो शेयर किया है।

एल्विश यादव ने शेयर किया एक्स पर वीडियो (Elvish Yadav Shared Video On X)-


एल्विश यादव (Elvish Yadav Case) से गुरूवार को ED ने लखनऊ में उनसे रेव पार्टियों, सांप के जहर की सप्लाई और इसके स्त्रोतों से जुड़े सवालों की गहराई से पूछताछ की गई है। हालहि में सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो ईडी के दफ्तर से बाहर आते नजर आते हैं। जहाँ मीडिया के लोग उनको घेर लेते हैं। इस दौरान एल्विश यादव के चेहरे पर गुस्सा और झुंझलाहट साथ देखी जा सकती है। इतना ही नहीं मीडिया द्वारा पूछे जा रेह सवालों से भी एल्विश यादव यादव काफी तनाव में दिखे। इसके साथ ही जब मीडिया ने एल्विश से उनका पक्ष रखने को कहा तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। एल्विश यादव ने मीडिया से बात करते हुए- घर जाओ, भूखे मर रहे होंगे तुम लोग, रिपोर्ट्स के अनुसार ईडी के अधिकारियों ने एल्विश यादव से रेव पार्टियों और सांपो के जहर की सप्लाई के बारे में पूछताछ की है।

अब जाकर एल्विश यादव ने इसके जवाब में अपने एक्स पर एक वीडियो (Elvish Yadav X Video) शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ये उनके लिए जो मीडिया को डेमोक्रेसी का चौथा पीलर मानते हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story