Elvish Yadav ने दी BJP सांसद मेनका गांधी को खुलेआम धमकी, कहा- छोडूंगा नहीं

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव ने सरेआम BJP सांसद मेनका गांधी को धमकी देते हुए बड़ी बात कह दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 5:40 PM GMT (Updated on: 5 Nov 2023 5:52 PM GMT)
Elvish Yadav Snake Venom Case
X

Elvish Yadav Snake Venom Case (Photo- Social Media)

Elvish Yadav Snake Venom Case: सोशल मीडिया सेंसेशन एल्विश यादव के नाम की चर्चा हर तरफ हो रही है। वह सांप के जहर की सप्लाई करने मामले में बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। हालांकि यूटयूबर का कहना है कि उनका इस केस में कोई हाथ नहीं है। इन सबके बीच अब एल्विश यादव ने सरेआम BJP सांसद मेनका गांधी को धमकी देते हुए बड़ी बात कह दी है।

एल्विश यादव ने BJP सांसद मेनका गांधी को दी धमकी

"बिग बॉस ओटीटी 2" विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है, एल्विश यादव के साथ ही पांच और लोगों का नाम इस केस में सामने आया है। मामले की जांच पड़ताल बहुत ही तेजी के साथ की जा रही है, वहीं अब एल्विश यादव ने इस केस के बाद ही बीजेपी सांसद मेनका गांधी पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया है।


रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश यादव का नाम जब से सामने आया है, तभी से यूट्यूबर सोशल मीडिया पर और अधिक एक्टिव हो गए हैं और लगातार सफाई देते नजर आ रहें हैं। वहीं अब एल्विश यादव ने अपने एक व्लॉग में मेनका गांधी को धमकी दी है। एल्विश अपने व्लॉग में कह रहें हैं, "मेनका गांधी जी ने तो मुझे सांप सारंगना कह दिया है, पता नहीं क्या होता है ये, होता होगा कुछ, सपों का हेड। एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसे में मैं नहीं छोड़ने वाला। इतने हल्के में तो मैं छोड़ता ही नहीं, अब मैं एक्टिव हो गया हूं इन सब चीज़ों में।"

एल्विश यही नहीं रुके, आगे भी बहुत कुछ बोले यूट्यूबर

एल्विश यादव ने आगे अपनी बात को जारी करते हुए कहा, "पहले मैं इन सब चीज़ों में नहीं पड़ना चाहता था, लेकिन बहुत ही गंदे तरीके से इमेज खराब हुई है। आप लोग जो इस वीडियो को देख रहें हैं प्लीज मुझे जज मत करना, बल्कि इंतजार करना। जब पुलिस इन्वेस्टिगेशन सुनाएंगी ना, मैं वीडियो भी शेयर करूंगा, बड़ा कॉन्फिडेंस से बोल रहा हूं, कुछ सोच के बोल रहा हूं।"

देखें पूरा वीडियो -

इस वजह से मेनका गांधी पर भड़के एल्विश यादव

एल्विश यादव ने यूं ही मेनका गांधी पर निशाना नहीं साधा है, बल्कि इसके पीछे एक वजह है। दरअसल जब एल्विश का नाम इस केस में सामने आया तो मेनका गांधी ने बयान देते हुए कहा था कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और तुरंत ही गिरफ्तारी की जानी चाहिए। वहीं एल्विश यादव पर मेनका गांधी की संस्था 'पीपल फॉर एनिमल' में काम करने वाले गौरव गुप्ता ने ही केस किया है, इस वजह से यूटयूबर मेनका गांधी पर और अधिक भड़के हुए हैं।

वायरल हुआ एल्विश का लेटेस्ट ट्वीट

एल्विश यादव ने इसके बाद ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया है और भगवान पर भरोसा जताया है। यूट्यूबर ने ट्वीट में लिखा, "नाम के साथ बदनामी भी आती हैं जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊँगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story