×

SpecialPreview:चिरंजीवी ने 'लाल सिंह चड्ढा' कि की तारीफ आमिर हुए भावुक

अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज से पहले आमिर खान ने चिरंजीवी के घर पर अपने दोस्त नागार्जुन, सुकुमार और एसएस राजामौली के लिए विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की।

Anushka Rati
Published on: 16 July 2022 2:16 PM GMT
SpecialPreview:चिरंजीवी ने लाल सिंह चड्ढा कि की तारीफ आमिर हुए भावुक
X

Special preview (image: social media)

Special Preview: अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज से पहले आमिर खान ने चिरंजीवी के घर पर अपने दोस्त नागार्जुन, सुकुमार और एसएस राजामौली के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। जिसके बाद चिरंजीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें चिरंजीवी फिल्म की प्रशंसा करते हुए और भावुक आमिर खान को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

पोस्ट किए गए इस वीडियो में,चिरंजीवी को फिल्म देखने के बाद आमिर के पास जाते हुए, सिर हिलाते हुए और आमिर से हाथ मिलाते हुए देख सकते हैं। वीडियो को साझा करते हुए चिरंजीवी ने लिखा, "आकर्षक कैसे एक मौका मिला और मेरे प्यारे दोस्त #AamirKhan के साथ एक छोटी सी बातचीत हुई। @ क्योटो हवाई अड्डा - जापान, कुछ साल पहले मुझे उनके ड्रीम प्रोजेक्ट #LaalSinghChaddha का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया, मेरे घर पर विशेष प्रीव्यू के लिए #AamirKhan को धन्यवाद। आपके गर्मजोशी भरे हावभाव से मैं बहुत खुश हूँ!"

इस बीच, आमिर को फिल्म में एक लंबे समय से चल रहे सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई थी जिसके लिए उन्हें फिजियोथेरेपी से गुजरना पड़ा।

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें की, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में मोना सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल रीमेक है और आमिर की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा आमिर खान की आने वाली फिल्मों में "कैंपियोन्स" जिसमें आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा Anushka Sharma bhi mukhya भूमिका में होंगी और आमिर कि ये फिल्म अगले साल 2023 में आने की संभावना है, वहीं आमिर को 2024 में मोगूल जो 2024 में आएगी हालांकि अभी इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है और साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी अभी फाइनल नहीं की गई है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story