×

Bollywood छोड़ टॉलीवुड चले Emraan Hashmi, फिर बनेंगे विलेन

Emraan Hashmi New Film: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Feb 2024 4:35 PM GMT
Emraan Hashmi New Film
X

Emraan Hashmi New Film (Photo- Social Media)

Emraan Hashmi New Film: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। बॉलिवुड इंडस्ट्री के सीरियल किसर कहलाने वाले इमरान हाशमी अब साउथ इंडस्ट्री में भी अपना पैर जमाने के लिए कमर कस चुके हैं। जी हां! पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि इमरान हाशमी ने एक साउथ की फिल्म साइन की है, आज इस खबर पर पक्की मुहर भी लग चुकी है। इमरान हाशमी ने खुद ही अपने फैंस के साउथ फिल्म का हिस्सा बनने की खुशखबरी साझा की है।

इस साउथ फिल्म का हिस्सा हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साउथ फिल्म का ऐलान करते हुए अपना फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। बता दें कि इमरान की इस साउथ फिल्म का नाम "गुडाचारी 2" है। "गुडाचारी 2" का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने बताया कि वह फिल्म की टीम में शामिल हों चुके हैं, साथ ही उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

नेगेटिव किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी "गुडाचारी 2" में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो उसमें अभिनेता इंटेंस लुक देते दिखाई दे रहें हैं। इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में अभिनेता आदिवि शेष भी लीड रोल में हैं। "गुडाचारी 2" में अदिवि शेष और इमरान हाशमी एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। वहीं अभिनेत्री बनिता संधू भी इस फिल्म में नजर आएंगी। विनय कुमार सिरिगिनेडी के निर्देशन में बन रही इस स्पाई थ्रिलर फिल्म को टीजी विश्व प्रसाद, अभिषेक अग्रवाल और एके एंटरटेनमेंट्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।


इमरान हाशमी वर्कफ्रंट

इमरान हाशमी की इमेज दर्शकों के बीच एक रोमांटिक हीरो की है, क्योंकि उन्होंने अपनी कई फिल्मों में ऐसे बोल्ड सीन्स दिए हैं, जो आज भी दर्शकों के बीच चर्चा में रहते हैं। हालांकि अब इमरान हाशमी खुद को एक्सप्लोर करने में लगे हुए हैं। जी हां! तभी तो वह अब पर्दे पर अलग-अलग तरह के किरदार निभाते नजर आ रहें हैं। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर "टाइगर 3" में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था। विलेन के किरदार में इमरान ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, वहीं अब फिर एक बार वह विलेन बन साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले हैं। इसी के साथ बहुत ही जल्द उनकी वेब सीरीज "शोटाइम" भी आ रही है, इसे आप 8 मार्च से हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story