×

Jannat 3 Release Date: फिर सीरियल किसर बनेंगे इमरान हाशमी

Jannat 3 Release Date: 'टाइगर 3' के बाद बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। इस बीच उनकी मशहूर फिल्म 'जन्नत 3' को लेकर एक लेटेस्ट अपेडट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 March 2024 5:36 AM GMT
Jannat 3 Release Date
X

Jannat 3 Release Date (Image Credit: Social Media)

Jannat 3 Release Date: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। 'मर्डर' और 'जन्नत' जैसी फिल्मों ने तो इमरान हाशमी को रातों-रात स्टार बना दिया था। ये वो फिल्में थी जिन्होंने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि इन फिल्मों के सीक्वल पर इमरान हाशमी काम करेंगे या नहीं? इस बीच फिल्म 'जन्नत' को लेकर एक लेटेस्ट अपेडट सामने आई है। दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने 'जन्नत 3' की रिलीज पर बात की है। आइए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है?

कब रिलीज होगी 'जन्नत 3'? (Jannat 3 Release Date)

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी से उनकी फिल्म 'जन्नत' के सीक्वल के बारे में सवाल किया गया था। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा- ''मैं ऐसा जरूर करना चाहूंगा। ये नई बोतल में पुरानी शराब जैसा है। ऐसा तभी होगा जब मुकेश और महेश भट्ट फिर से साथ में आएंगे। लेकिन मुझे ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है। ये एक टीम की बात है। अगर ऐसा होता है तो वो किसी जादू से कम नहीं होगा। तब तक मेरी जिंदगी ऐसी ही चलेगी। मुझे एक्टिंग करना सबसे ज्यादा पसंद है तो मैं वहीं करता हूं। मेरे कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी मैं अनाउंसमेंट करने वाला हूं। सोलो फिल्में में भी है, जिसमें मैं बेड बॉय के कैरेक्टर में नजर आऊंगा, जिसमें ऑडियंस ने मुझे पसंद किया था। मैं इसे फिर से शुरू करने की पूरी कोशिश में हूं।''


'टाइगर 3' से लाइमलाइट में आए इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Tiger 3)

बता दें कि इमरान हाशमी पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थे, लेकिन 'टाइगर 3' में उनकी दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया और एक बार फिर एक्टर लाइमलाइट में आ गए। हाल ही में इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'शोटाइम' भी रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसके अलावा, इमरान सारा अली खान की हालिया रिलीज फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।


इन फिल्मों में नजर आएंगे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Upcoming Movies)

'ऐ वतन मेरे वतन' और डिज़्नी+हॉटस्टार सीरीज 'शोटाइम' में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने के बाद अब इमरान हाशमी पवन कल्याण स्टारर 'ओजी' में नजर आएंगे। इस फिल्म से इमरान हाशमी तेलुगु इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में, फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया गया था, जिसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story