×

क्या डॉन 3 में नजर आएंगे Emraan Hashmi, खुद किया रिवील

Emraan Hashmi in Don 3: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "शोटाइम" को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Feb 2024 10:15 AM GMT
Emraan Hashmi in Don 3
X

Emraan Hashmi in Don 3 (Photo- Social Media)

Emraan Hashmi in Don 3: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "शोटाइम" को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं। हालांकि सीरीज के प्रीमियर में अभी कई दिन बचे हुए हैं, ऐसे में वह इसके प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं। इसी बीच इमरान हाशमी को लेकर यह भी खबर फैली हुई है कि वह फिल्ममेकर फरहान अख्तर की फिल्म "डॉन" की अगली फ्रेंचाइजी यानी कि "डॉन 3" का हिस्सा हैं, अब खुद इमरान हाशमी ने इस राज से पर्दा उठा दिया है कि वह "डॉन 3" में नजर आएंगे या नहीं।

"डॉन 3" का हिस्सा होने पर इमरान हाशमी ने कही ये बात

बॉलीवुड गलियारों में लंबे समय से फिल्म "डॉन 3" की चर्चा हो रही है। इस बार डॉन रणवीर सिंह बनने वालें हैं, जिस वजह से दर्शक बेहद नाराज हैं, क्योंकि वे शाहरुख खान को ही डॉन के किरदार में देखना चाहते हैं। वहीं इसके बाद खबर आई कि इमरान हाशमी भी "डॉन 3" का हिस्सा होंगे, मेकर्स ने उन्हें खलनायक के किरदार के लिए अप्रोच किया है। इमरान हाशमी को लेकर उड़ रहीं इन अफवाहों के बीच अब खुद अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा कर दिया है।


इमरान हाशमी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "फैंस और जर्नलिस्ट जो मुझसे यह लगातार पूछ रहें हैं उनको बता दूं कि मैं कभी भी डॉन 3 का हिस्सा नहीं था। मुझे कभी भी ये फिल्म ऑफर नहीं हुई थी।" इमरान हाशमी के इस पोस्ट से तो यह साफ हो गया है कि वे "डॉन 3" का हिस्सा नहीं हैं। इमरान के इस पोस्ट के चलते उनके कुछ फैंस का दिल टूटने वाला है, क्योंकि जब से खबर आईं थीं कि इमरान "डॉन 3" में नजर आएंगे, वे बेहद खुश थे, अब सच सुनने के बाद यकीनन उनके चेहरे का रंग उड़ जायेगा।


"डॉन 3" में हुई कियारा आडवाणी की एंट्री

बताते चलें कि हाल ही में मेकर्स ने "डॉन 3" को लेकर एक बड़ी खबर शेयर की है। जी हां! उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी। मेकर्स ने बीते दिन ही अनाउंस किया कि "डॉन 3" में कियारा आडवाणी की एंट्री हो चुकी है, यानी कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

इमरान हाशमी वर्कफ्रंट

इमरान हाशमी आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म "टाइगर 3" में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। वहीं अब अभिनेता अपनी वेब सीरीज "शोटाइम" की वजह से चर्चा में हैं, जिसमें मौनी रॉय, महिमा, श्रिया सरन जैसे एक्टर्स हैं। इसे आप 8 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी के पास साउथ की फिल्म "जी 2" भी है, जिसमें अदिवी शेष और बनिता संधू लीड रोल में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story