×

अपनी ऑनस्क्रीन मम्मी को डेट कर रहे हैं एक्टर हर्षद अरोड़ा

seema
Published on: 14 July 2018 8:08 AM GMT
अपनी ऑनस्क्रीन मम्मी को डेट कर रहे हैं एक्टर हर्षद अरोड़ा
X
अपनी ऑनस्क्रीन मम्मी को डेट कर रहे हैं एक्टर हर्षद अरोड़ा

नई दिल्ली : टीवी शो ‘मायावी मलिंग’ में लीड भूमिका निभाने वाले एक्टर हर्षद अरोड़ा इसी सीरियल में उनकी मां का किरदार निभाने वाली को-स्टार अपर्णा कुमार को डेट कर रहे हैं। बता दें कि हर्षद, अपर्णा कुमार से पूरे पांच साल छोटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा और हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं। वे एक साथ आते हैं और एक साथ जाते हैं। सेट पर भी हर्षद, अपर्णा की शूटिंग खत्म होने का इंतजार करते हैं और फिर दोनों साथ ही वैनिटी वैन में जाते हैं। सेट पर हर किसी को इस स्पेशल दोस्ती के बारे में पता है। जब वे शूटिंग नहीं भी करते हैं तो भी एक साथ वक्त बिताते हैं।

दोनों हैं बेहद क्लोज

अपर्णा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह दोनों बेहद क्लोज हैं क्योंकि दोनों ही दिल्ली से हैं। दूसरी वजह यह है कि शुरुआत के दो महीने तक दोनों के सीन भी एक साथ ही थे। इस शो में अपर्णा को हिंदी बोलनी थी, जिसमें उन्हें काफी कठिनाई होती थी। इसको लेकर वह हर्षद के सामने काफी रोती भी थी। लेकिन हर्षद ने उनकी काफी मदद की।

दोनों है बड़े फूडी

दोनों एक साथ बहुत समय बिताते हैं। दोनों एक बड़े फूडी हैं और खाने के इस शौक ने ही उन्हें एक दूसरे से क्लोज कर दिया। अपर्णा ने हर्षद से दोस्ती पर बातचीत करते हुए कहा,‘मैं भविष्य के बारे में बात नहीं कर सकती, हां इतना जरूर कह सकती हूं ? फिलहाल हम एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।’

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story