×

जिसको चाहती थीं उससे शादी नहीं होने पर खुश हैं कंगना रनौत

seema
Published on: 14 July 2018 7:57 AM GMT
जिसको चाहती थीं उससे शादी नहीं होने पर खुश हैं कंगना रनौत
X

नई दिल्ली : एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने इंटरव्यूज और बेबाक बोल के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल में कंगना महिलाओं की एक मैगजीन के जुलाई इश्यू के कवर पेज नजर आ रही हैं। इस मैगजीन के इंस्ट्रक्शन के दौरान कंगना ने बताया कि वह खुश हैं कि जब वह चाहती थीं उस समय शादी नहीं हुई। कंगना ने कहा, मैंने अपने जीवन जो कुछ हासिल किया है उससे मैं बहुत खुश हूं।

यह भी पढ़ें : ये क्या! रणबीर का नाम गलत बोल गईं कटरीना कैफ, वीडियो वायरल

असल में मैं जो कुछ चाहती थीं वह मेरे बहुत बुरा होता। जैसे मैं किसी से शादी करना चाहती थी, अगर ऐसा हो जाता तो वह मेरे लिए बहुत बुरा होता। मुझे इस बात की खुशी है कि ऐसा नहीं हुआ। कंगना बोलीं- धन्यवाद भगवान आपने मुझे बचाया। वैसे कंगना अपना जीवन से जुड़ा छोटे से छोटा सीक्रेट शेयर करने से कोसों दूर रहती हैं। बता दें कि इंस्ट्रगल के शुरुआती दिनों में कंगना ऋतिक रोशन और अध्यायन सुमन के साथ रिलेशन को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। इन दिनों कंगना और राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हाल में कंगना और राजकुमार ने एक वीडियो के जरिए ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज डेट अनाउंस की है। वीडियो में राजकुमार राव कंगना से टकराते नजर आते हैं तो कंगना कहती नजर आ रही हैं ‘मेंटल है क्या’ तो राजकुमार ने जवाब दिया ‘मेंटल’ अगले साल 22 फरवरी को टकराएंगे।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story