×

Bharti Singh: सेट पर ठोकर खाकर गिरने से बची कॉमेडियन भारती सिंह, पति हर्ष लंबाचिया ने तेज फटकार लगाई

कॉमेडियन भारती सिंह को कलाकार के सेट पर गिरने से बाल - बाल बची। वीडियो भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में हर्ष भारती से नाराज दिखाई दे रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Feb 2022 1:20 PM GMT
entertainment news
X

haarsh Limbachiya and pregnant bharti singh। 

Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiya) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। भारती सिंह ने खुशखबरी दी कि वो कुछ महीने में मां बनेंगी। भारती सिंह अप्रैल में एक नवजात शिशु को जन्म देंगी। भले ही भारती प्रेग्नेंट हैं, लेकिन वो अपने पति हर्ष के साथ एक रियलिटी शो 'हुनरबाज: देश की शान' को होस्ट कर रही हैं। वो हमेशा सेट पर मस्ती करते हुए अपनी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में भारती सिंह को सेट पर मस्ती करना महंगा पड़ गया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया

भारती सिंह (Bharti Singh) के मस्ती भरे स्वभाव को तो सभी जानते हैं। वो हमेशा अपने नटखट अंदाज में दिखाई देती हैं। लेकिन उनके इसी अंदाज ने भारती को कलाकार के सेट पर गिरने से बाल - बाल बचा लिया। जी हाँ, वो सेट पर गिरने से बाल - बाल बची हैं। इससे उनके पति हर्ष उनपर चिल्लाने भी लगे थें। इसका एक वीडियो भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में हर्ष भारती से नाराज दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भारती कहती हैं, 'हर्ष मुझ पर चिल्ला रहे हैं कि मैं सेट पर काम करते हुए गिरने वाली थी। लेकिन सौभाग्य से मैं बच गई।"

यूट्यूब चैनल के जरिए अपने फैन्स को खुशखबरी दी

इसपर उनके पति हर्ष लंबाचिया कहते हैं, 'पिट जाएगी तू।" वहीं भारती (Bharti Singh) कहती हैं कि मैं फिर कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगी। बिल्कुल नहीं करूँगी। मैं यहाँ चुपचाप बैठूंगी। इसके बाद वो हर्ष को गाल पर चूम लेती है। क्योंकि हर्ष उनकी देखभाल के लिए उनपर चिल्लाते हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ महीने पहले अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने फैन्स को एक अलग अंदाज में दी थी। बता दें कि भारती सिंह अप्रैल में जन्म देंगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story