Hero Heroine Film Update: दिव्या खोसला कुमार के साथ काम करेंगी आलिया भट्ट की मां

Hero Heroine Film Update: दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "हीरो हीरोइन" की वजह से चर्चा में बनीं हुईं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 20 July 2024 12:00 PM GMT
Hero Heroine Film Update
X

Hero Heroine Film Update (Photo- Social Media)

Divya Khosla Kumar Film Heero Heroine: बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "हीरो हीरोइन" की वजह से चर्चा में बनीं हुईं हैं, इस फिल्म से दिव्या खोसला कुमार तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं, हालांकि ये फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी। दिव्या खोसला कुमार की इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है और इसी बीच फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है, जी हां! आइए बताते हैं।

दिव्या खोसला की फिल्म में शामिल हुईं ये दो एक्ट्रेसेज

दिव्या खोसला कुमार के फैंस उनकी आने वाली फिल्म "हीरो हीरोइन" को लेकर बेहद उत्साहित हैं, खास तौर पर तब से उनकी उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है, जब से दिव्या खोसला कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। जी हां! लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक दिव्या खोसला कुमार की इस फिल्म में दो और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एंट्री हो चुकी है, वे कोई और नहीं, बल्कि आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान हैं और ईशा देओल हैं।


ये अहम किरदार निभाएंगी सोनी राजदान और ईशा देओल

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म "हीरो हीरोइन" में सोनी राजदान और ईशा देओल की एंट्री हो चुकी है, वहीं यह भी खुलासा हो चुका है कि दोनों किस किरदार में दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी राजदान इस फिल्म में वैजंती का किरदार निभाएंगी, जबकि ईशा देओल मधुबाला के किरदार में होंगी। इन दिनों ही कलाकारों को "हीरो हीरोइन" फिल्म में एंट्री हो चुकी है।

ये बॉलीवुड एक्टर्स भी बन सकते हैं फिल्म का हिस्सा

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म हीरो हीरोइन में ईशा देओल और सोनी राजदान की एंट्री हो चुकी है और अब सुनने में आ रहा है कि कुछ बॉलीवुड एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं, जिसका ऑफिशियल ऐलान जल्द ही किया जा सकता है। जिन बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम सामने आ रहें हैं, वह हैं तुषार कपूर और परेश रावल। ये दोनों भी "हीरो हीरोइन" फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखाई दे सकते हैं। डायरेक्टर सुरेश कृष्णा फिल्म को निर्देशित कर रहें हैं, जबकि प्रेरणा अरोड़ा फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story