×

Esha Deol ने तलाक के बाद छोड़ा पति का घर

Esha Deol Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल की तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है। अब खबर है कि ईशा ने अपने पति का घर भी छोड़ दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Feb 2024 8:09 AM GMT
Esha Deol ने तलाक के बाद छोड़ा पति का घर
X

Esha Deol Divorce: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के लिए 6 फरवरी का दिन बेहद दुख भरा था, क्योंकि उनकी लाडली बेटी ईशा देओल को उनके पति भरत तख्तानी ने तलाक दे दिया है। जाहिर सी बात है कि किसी भी मां-बाप के लिए ऐसा समय सबसे बुरा होता है और इस वक्त धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी इसका सामना कर रहे हैं। अब तलाक की खबरों के बीच यह खबर सामने आई है कि ईशा देओल ने अपने एक्स पति भरत तख्तानी का घर छोड़ दिया है। आइए जानते हैं आखिर सच क्या है?

ईशा देओल ने छोड़ा अपना ससुराल?

दरअसल, तलाक के बाद ईशा देओल को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि तलाक के बाद ईशा देओल अपना ससुराल छोड़ देंगी। खबरों की मानें, तो ईशा अपनी मां के बंगले में रहेंगी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस अपनी मां हेमा मालिनी के जुहू वाले अद्वितीय बंगले में रहने वाली हैं। बता दें कि ईशा अपने पति और बच्चों के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती थीं।


क्या ईशा देओल के साथ रहेंगी उनकी बेटियां?

ईशा और भरत की दो बेटियां हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि ईशा देओल अपनी बेटियों को अपने साथ रखेंगी या फिर उनकी बेटियां अपने पिता के साथ जाएंगी? खैर, अभी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि भरत तख्तानी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से ईशा देओल परेशान थीं और काफी समय से दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रहीं थीं। ऐसे में ईशा अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ रखेंगी।


2012 में हुई थी ईशा और भरत की शादी

आपको बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी की थी। शादी से पहले ईशा और भरत ने एक-दूसरे को काफी सालों तक डेट किया था, लेकिन भरत के धोखे ने ईशा को बहुत बुरी तरह से तोड़ दिया है, जिसकी वजह से अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। फिलहाल, ईशा देओल के तलाक पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का रिएक्शन अभी सामने नहीं आया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story