Esha Gupta Video Viral: ईशा गुप्ता का बिकिनी वीडियो, बोल्डनेस देख छूट जाएगा पसीना

Esha Gupta Hot Video Viral: ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत और हसीन तस्वीरों के साथ ही बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Sep 2024 1:45 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2024 1:45 AM GMT)
Esha Gupta Hot Video Viral
X

Esha Gupta Hot Video Viral

Esha Gupta Bikini Video Viral: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं हैं, जो अक्सर आपकी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं और उन्हीं में से एक खूबसूरत दिवा ईशा गुप्ता भी हैं। जी हां! ईशा गुप्ता फिल्मों में भी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखा चुकीं हैं। फिल्मों के अलावा ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाती रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, ईशा गुप्ता ने अपने उस वीडियो में अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, आइए आपको भी ईशा गुप्ता का वायरल हो रहा वीडियो दिखाते हैं।

ईशा गुप्ता हॉट वीडियो वायरल (Esha Gupta Hot Video Viral)

ईशा गुप्ता के फैंस लंबे समय से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं, हालांकि ईशा किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। ईशा गुप्ता के प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी तो नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अधिकतर आग लगाए रहती हैं, जी हां! अपनी हॉट तस्वीरों (Esha Gupta Hot Photos) के जरिए। ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत और हसीन तस्वीरों के साथ ही बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं।


इसी बीच ईशा गुप्ता द्वारा शेयर किया गया एक बोल्ड वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है, क्योंकि उस वीडियो में ईशा गुप्ता ने अपना ऐसा अंदाज दिखाया है, जिसे देख फैंस पानी पानी हो चुके हैं। ईशा गुप्ता का वीडियो देख इंटरनेट पर हल्ला मच गई है, फैंस तो अपना होश ही खो बैठे हैं।

ईशा गुप्ता का वायरल हो रहा वीडियो (Esha Gupta Latest Bold Video)

ईशा गुप्ता द्वारा शेयर किए वीडियो के बारे में आपको बताएं तो उसमें ईशा गुप्ता बिकिनी पहने रेत पर बैठी हुईं हैं , वह अपनी बीच लाइफ एंजॉय कर रहीं हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी पहने ईशा गुप्ता की हॉटनेस देखते बन रही है। उनकी परफेक्ट और कातिल अदाएं देख तो अच्छे अच्छों का बुरा हाल हो गया। फैंस धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं और खूब शेयर भी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story