×

Earth Day: ईशा गुप्ता ने शेयर की ऐसी फोटो, देख कर आपके उड़ जायेंगे होश

22 अप्रैल को सभी (Earth Day मना रहे हैं सभी का इस दिन को मनाने का अपना अपना तरीका है। ऐसा ही कुछ शेयर किया Esha Gupta ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 April 2022 1:45 PM GMT
Esha Gupta Celebrated Earth Day
X

Esha Gupta Celebrated Earth Day (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Esha Gupta Celebrated Earth Day:आज यानि 22 अप्रैल को सभी 'अर्थ डे' (Earth Day) मना रहे हैं सभी का इस दिन को मनाने का अपना अपना तरीका है। ऐसा ही कुछ शेयर किया ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से।

दरअसल ईशा गुप्ता अक्सर ही ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करतीं हैं जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाता है। और इस बार भी ईशा ने कुछ ऐसा ही किया है उन्होंने अपनी कुछ ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे सभी हैरान रह गयें हैं। 'अर्थ डे' पर ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी (Esha Gup[ta in Bikini) पहने फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में ईशा सफेद कलर की बिकिनी पहनकर किलर पोज देती नजर आईं। खास बात है कि एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर समंदर के किनारे ऊंची सी जगह पर बैठी हैं और समंदर को निहार रही हैं। इसमें ईशा ने कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है। "हैप्पी होम डे हैप्पी अर्थ डे।"

अर्थ डे 22 अप्रैल को मनाया जाता है और इस खास दिन को ईशा ने भी खास तरह से मनाया। उन्होंने वाइट बिकिनी पहनी है साथ ही ब्लैक कलर की हैट भी लगाई हुई है। फोटो में ईशा का चेहरा नहीं नज़र आ रहा लेकिन उन्होंने बहुत ही सुन्दर व्यू के साथ अपनी पिक्चर शेयर की है। दरअसल ईशा की इस फोटो में पूरा समंदर दिख रहा है जो की बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस प्यारे नज़ारे के साथ साथ ईशा पर से भी नज़र हटाना मुश्किल हो रहा है।

ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज़ की फोटोज शेयर करती रहतीं हैं। अभी कुछ समय पहले ही ईशा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमे भी वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं।

अगर बात करें ईशा गुप्ता के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वो जल्द ही बॉबी देओल के साथ 'आश्रम 3' वेब सीरीज में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी निजी ज़िन्दगी भी किसी से छुपी नहीं है उन्हें अक्सर अपने बॉयफ्रैंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) के साथ स्पॉट किया गया है। साथ ही ईशा भी उनके साथ अपनी फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमैंट्स भी करते रहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story