×

Esha Gupta ने शेयर किया अपना बेहद हॉट लुक, फोटोज देखकर फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आजकल सुर्ख़ियों में है वो अपनी आने वाली वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज का लोगों को काफी दिनों से इंतज़ार है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 May 2022 2:09 PM GMT
Esha Gupta Bold Look
X

Esha Gupta Bold Look (Image Credit-Social Media)

Esha Gupta Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आजकल सुर्ख़ियों में है वो अपनी आने वाली वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Ashram 3) को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज का लोगों को काफी दिनों से इंतज़ार है।

फिलहाल वेब सीरीज 'आश्रम 3' का ट्रेलर आते ही ईशा गुप्ता की भी चर्चा तेज़ हो गयी। ट्रेलर में ईशा ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। साथ ही ट्रेलर जहाँ लोगों को पसंद आया वहीँ ईशा का ये अवतार देख कर लोगों के पसीने छूट गयें हैं। ईशा ने अपनी बेबाक अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया। साथ ही अब ईशा अपनी खास अदाओं से सोशल मीडिया पर भी छाई हुईं हैं।

दरअसल ईशा ने अपना काफी बोल्ड लुक अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमे वो काफी रिवीलिंग ड्रेस पहने बैठीं हैं। इसमें उनका लुक लोगो को काफी पसंद आ रहा है। ईशा ने ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी हुई है और वो इसमें काफी हॉट अंदाज़ में पोज़ पे रहीं हैं। वैसे ईशा अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहतीं हैं। लेकिन ईशा की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। उनकी पोस्ट को कई लोग काफी पसंद भी करते हैं।

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जन्नत 2' से की थी। इस फिल्म में भी ईशा का बोल्ड और को देखने को मिला था। वहीँ अब वो वेब सीरीज 'आश्रम' 3 में अपना जलवा भेखेरती नज़र आने वालीं हैं। लोगों को ट्रेलर में उनका अंदाज़ काफी पसंद आया है। और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। वैसे ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और आये दिन कोई ने कोई पोस्ट से अपने हॉट अवतार से लोगों को हैरान कर देतीं हैं। ईशा के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

ईशा फिलहाल अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर काफी एक्सीटेंड हैं और उसे प्रमोट करना का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहतीं। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम से भी इस वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया और ढेरों लाइक और कमैंट्स मिले। फिलहाल अब ईशा की आज की पोस्ट भी उनके फैंस बेहद पसंद करते नज़र आ रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा है,'आपको पता है आप बहुत हॉट और ब्यूटीफुल हो और मुझे ये भी पता है कि आप मेरे कमैंट्स को देख भी नहीं पाएंगी लेकिन अगर आप मेरा कमेंट पढ़े तो प्लीज मेरे कमेंट का रिप्लाई ज़रूर करें,क्योकि आपको नहीं पता कि में आपका कितना बड़ा फैन हूँ। '

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story