×

Esha Gupta: बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस संग रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता, लिपलॉक किस करते हुए शेयर की फोटो

Esha Gupta Boyfriend Birthday: बॉलिवुड दिवा ईशा गुप्ता कई सालों से मैनुअल कैंपस ग्वालर को डेट कर रहीं हैं। आज ईशा के हैंडसम हंक मैनुअल का बर्थडे है, ऐसे में अपने प्यार के इस खास दिन को और अधिक खास बनाने के लिए ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Feb 2024 9:46 AM GMT
Esha Gupta Boyfriend Birthday
X

Esha Gupta Boyfriend Birthday (Photo- Social Media)

Esha Gupta Boyfriend Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पिछले काफी समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं। ईशा के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं कि आखिरकार कब अभिनेत्री अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी। प्रोजेक्ट का तो पता नहीं, लेकिन अभिनेत्री ने यकीनन सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। जी हां! उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस संग रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता

बॉलिवुड दिवा ईशा गुप्ता कई सालों से मैनुअल कैंपस ग्वालर को डेट कर रहीं हैं। आज ईशा के हैंडसम हंक मैनुअल का बर्थडे है, ऐसे में अपने प्यार के इस खास दिन को और अधिक खास बनाने के लिए ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। ईशा गुप्ता ने मैनुअल कैंपस के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मैनुअल को लिपलॉक किस करते नजर आ रहीं हैं। इस रोमांटिक फोटो के साथ ईशा ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मेरी जान मैनुअल कैंपस।" इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। ईशा की उनके बॉयफ्रेंड संग ये तस्वीर इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकी है।


अक्सर ही बॉयफ्रेंड संग शेयर करतीं हैं तस्वीरें

अभिनेत्री ईशा गुप्ता और मैनुअल कैंपस ग्वालर बेहद ही लवेबल कपल हैं। ईशा अक्सर ही बॉयफ्रेंड मैनुअल संग हॉट तस्वीरें साझा करती रहतीं हैं। कभी वेकेशन पर दोनों क्वालिटी बिताते नजर आतें हैं, तो कभी किसी इवेंट में एकसाथ शिरकत कर लाइमलाइट लूट ले जाते हैं। ईशा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें जब भी सामने आतीं हैं, लोगों का खूब ध्यान खीचतीं हैं।


ईशा गुप्ता वर्कफ्रंट

बॉलिवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में उतनी कामयाबी नहीं मिली, जितनी वह डिजर्व करतीं थीं। ईशा गुप्ता ने फिल्म "जन्नत 2" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसने इमरान हाशमी लीड रोल में थे। "जन्नत 2" के बाद उन्होंने कुछ और फिल्में की, लेकिन फिर इसके बाद उनका करियर ज्यादा उड़ान नहीं भर सका। वह आखिरी बार वेब सीरीज "आश्रम 3" में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। इस सीरीज के बाद ईशा गुप्ता ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। अब फैंस उनके नए प्रोजेक्ट के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story