×

खूबसूरती बनी हानिकारक: टीवी स्टार ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, अब सड़ने लगी नाक

यूरोपीय टीवी स्टार एनास्तसिया बलिंस्कया ने बताया कि उन्होंने कुछ साल पहले अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी लेकिन इस सर्जरी में दिक्कत होने के कारण यह रिएक्शन कर गई जिसकी वजह से अब इनकी नाक सड़ने लगी है।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 10:43 AM GMT
खूबसूरती बनी हानिकारक: टीवी स्टार ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, अब सड़ने लगी नाक
X
खूबसूरती बनी हानिकारक: टीवी स्टार ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, अब सड़ने लगी नाक photos (social media)

बेलारूस : यूरोपीय टीवी स्टार एनास्तसिया बलिंस्कया ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी लेकिन रिएक्शन के कारण अब इनकी नाक सड़ने लगी है। इस बात की जानकारी खुद टीवी स्टार ने अपने फैंस को बताई है। आपको बता दें यह एक्ट्रेस रशियन रियलिटी टीवी शो हाउस -2 में नजर आ चुकी हैं।

नाक की कराई थी कॉस्मेटिक सर्जरी

यूरोपीय टीवी स्टार एनास्तसिया बलिंस्कया ने बताया कि उन्होंने कुछ साल पहले अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी लेकिन इस सर्जरी में दिक्कत होने के कारण यह रिएक्शन कर गई जिसकी वजह से अब इनकी नाक सड़ने लगी है। इनकी नाक में काफी सूजन आ गई है जिसकी वजह से इन्हें दोबारा सर्जरी कराने की जरूरत पड़ रही है।

दूसरी बार सर्जरी कराने का इनके पास नहीं है पैसा

एनास्तसिया की कॉस्मेटिक सर्जरी में गड़बड़ी होने के कारण डॉक्टर ने इन्हें दो महीने के अंदर दोबारा से सर्जरी कराने की सलाह दी है। आपको बता दें कि अगर यह दोबारा से सर्जरी नहीं कराती हैं तो इनकी नाक पूरी तरह से सड़ सकती है। इन्होंने बताया कि दूसरी सर्जरी कराने का इनके पास पैसा नहीं है। यह अपने फैंस से मदद की गुहार लगा रही हैं।

ये भी पढ़े....आसमान में जन्मी बच्ची: मां और नन्ही गुड़िया दोनों स्वस्थ, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

Nastasia Balinskaya

इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा के फॉलोवर्स

एनास्तसिया बलिंस्कया रशियन टीवी शो में काम कर चुकी है इन्होंने कुछ साल पहले अपनी नाक की सर्जरी कराई थी। जो अभी सड़ रही है जिसके वजह से यह अपने फैंस से पैसे की मदद मांग रही है। आपको बता दें कि यह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। बताया जा रहा है कि इनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा के फॉलोवर्स है।

ये भी पढ़े....कानपुर जेल में हाहाकार: कोरोना की चपेट में आए 10 कैदी, सबकी रिपोर्ट पॉजिटिव

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story