×

Evelyn Sharma: मां बनने वाली हैं एवलिन शर्मा, 2 महीने पहले की थी शादी

एवलिन शर्मा प्रेग्नेंट हैं। प्रेगनेंसी की खबर देते हुए एवलिन शर्मा नें बताया कि वो बहुत खुश हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 July 2021 8:23 AM GMT
Evelyn Sharma is pregnant
X

एवलिन शर्मा (फोटो : सौ. से सोशल मीडिया )

Evelyn Sharma is Pregnant: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) नें 15 मई 2021 में अपने बॉयफ्रेंड तुषान भांडी (Tushaan Bhindi) से शादी कर ली है। जिसके बाद जल्द एवलिन शर्मा और उनके पति तुषान भांडी घर में अपने नए मेहमान का स्वागत करने वाले हैं । एवलिन शर्मा प्रेग्नेंट हैं (Evelyn Sharma is Pregnant) और इस बात का खुलासा उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान किया।

प्रेगनेंसी की खबर देते हुए एवलिन शर्मा नें बताया कि वो बहुत खुश हैं। ये उनके जन्मदिन का सबसे अच्छा गिफ्ट है। बता दें, अभिनेत्री का जन्मदिन 12 जुलाई को है। उन्होंने आगे बताया कि उनके बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा। उनका कहना है कि वो आने वाले हर एक पल का इंतजार कर रही हैं। कोरोना महामारी के चलतेबंद हुए सभी देश के बॉर्डर के चलते वो अपने परिवार और दोस्तों को मिस कर रही हैं। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की इच्छा जताई है।

एवलिन शर्मा अपने पति के साथ (फोटो : सोशल मीडिया )

2019 में हुई थी सगाई

आपको बता दें, अक्टूबर 2019 में अभिनेत्री ने ऑस्ट्रेलियन सर्जन तुषान भांडी से सगाई की थी जिसके बाद 15 मई को दोनों ने शादी की थी । शादी की रस्में ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में गुपचुप तरीके से हुई थीं। शादी के बाद उनकी तस्वीरें देख फैंस हैरान रह गए थे।

पिछले काफी समय से एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं। वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। वो कुछ समय से गार्डनिंग से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर रही है।

एवलिन शर्मा अपने पति तुषान भांडी के साथ (फोटो : सोशल मीडिया )

अभिनेत्री के पति हैं सर्जन

अभिनेत्री के साथ साथ तुषान भी नेचर लवर हैं। वो ऑस्ट्रेलिया-बेस्ड डेंटल सर्जन हैं। दोनों पिछले एक साल से डेट कर रहे थे। दोनों की पहली मुलाकात एक ब्लाइंड डेट थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एवलिन शर्मा फिल्म ये जवानी है दीवानी, यारियां, साहो, मैं तेरा हीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story