×

फहमान खान ने नकारात्मकता फैलाने वाले फैंस की चेतावनी के साथ कि खिंचाई

इमली टीआरपी चार्ट पर लोकप्रिय शो में से एक है। अभिनेता फहमान खान कुछ फैन क्लबों से नाराज थे, जिन्होंने अपनी हदें पार कर अन्य अभिनेताओं के प्रति नकारात्मकत फ़ैलाने का काम किया है।

Anushka Rati
Published on: 30 July 2022 3:44 AM GMT (Updated on: 30 July 2022 3:46 AM GMT)
X

Fans spreading negativity ( image: social media)

Fahmaan Khan: इमली टीआरपी चार्ट पर लोकप्रिय शो में से एक है। शो, विशेष रूप से जोड़ी आर्यन और इमली फहमान खान और सुंबुल तौकीर द्वारा निभाई गई। व्यक्तिगत और जोड़ी के रूप में दोनों के कई फैन क्लब हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले फहमान अक्सर फैन्स की तारीफ शेयर करते रहते हैं. हालांकि, हाल ही में, अभिनेता फहमान खान कुछ फैन क्लबों से नाराज थे, जिन्होंने अपनी हदें पार कर अन्य अभिनेताओं के प्रति नकारात्मकता और नफरत फ़ैलाने का काम किया है।

बिना किसी का नाम लिए और ब्योरा दिए बिना, फहमान ने एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "यह एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है और मैं आप सभी से बहुत निराश हूं जो ऐसा कर रहे हैं। मैं इसे अब और बर्दाश्त नहीं करूंगा। प्लीज आप सब निश्चिंत रहें कि मैं समय निकालूंगा और वही करूंगा जो मैंने वीडियो में कहा है। मुझे वह सब कुछ पसंद है जो आप सभी मेरे लिए करते हैं लेकिन नकारात्मकता और नफरत अस्वीकार्य है।"

उन्होंने आगे लिखा, "जीवन में सकारात्मकता बहुत कुछ दर्शाती है कि आप कौन हैं और एक व्यक्ति के रूप में रहेंगे। अगर आपके पास नकारात्मकता है तो कृपया इसे अपने तक ही रखें और इसके साथ अपने जीवन का आनंद लें।" शुरुआत में कमेंट सेक्शन खुला था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे ऑफ कर दिया!

वीडियो में, फहमान ने कहा, "मैं यह वीडियो उन सभी नकारात्मकता और नफरत के संबंध में बना रहा हूं जो बहुत सारे लोग उन अभिनेताओं के प्रति फैला रहे हैं जिनके साथ मैंने पहले काम किया है।"

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि उनमें से कुछ के लिए यह एक लड़ाई, टाइमपास या मस्ती हो सकती है, लेकिन अभिनेता के रूप में वे सभी का मनोरंजन करने के लिए प्रतिदिन कड़ी मेहनत करते हैं।

वीडियो के अंत में, फहमान को ऐसे लोगों को चेतावनी / अनुरोध करते हुए देखा गया, जो लगातार सोशल मीडिया पर नकारात्मकता फैला रहे हैं, या फिर वह उनके खातों की रिपोर्ट करेंगे और उनके सोशल मीडिया खातों को हटा देंगे। अभिनेता उसी के बारे में काफी गंभीर था। उन्होंने उनसे सभी नकारात्मकता को दूर करने या किसी को ट्रोल करने या किसी के जीवन को दयनीय बनाने के लिए कहा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story