TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mr. Faisu Wedding: मिस्टर फैजू ने बताया कब करेंगे शादी, कौन है उनकी ड्रीम गर्ल

Faisal Shaikh Ki Shaadi : मिस्टर फैजू ने अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक जबरदस्त खुलासा किया है, जिसे सुन फैंस झूमने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Sep 2024 11:22 AM GMT
Faisal Shaikh Ki Shaadi
X

Faisal Shaikh Ki Shaadi 

Faisal Shaikh Wedding: टिक टॉक के जरिए देश भर में फेमस हो चुके फैजल शेख अक्सर सुर्खियों में छाएं रहते हैं। जी हां! फैजल शेख के फैंस उन्हें प्यार से मिस्टर फैजू के नाम से बुलाते हैं। टिक टॉक से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मिस्टर फैजू आज अपने करियर में काफी आगे निकल चुके हैं, उन्हें एक से एक अच्छे प्रोजेक्ट ऑफर हों रहें हैं, इसी बीच मिस्टर फैजू ने अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक जबरदस्त खुलासा किया है, जिसे सुन फैंस झूमने वाले हैं। दरअसल फैजू ने बताया कि वे शादी कब करने वाले हैं।

मिस्टर फैजू की वेडिंग डेट (Faisal Shaikh Ki Shaadi)

मिस्टर फैजू के खास दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अदनान शेख हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे हैं, मिस्टर फैजू ने अपने दोस्त अदनान की शादी में खूब धमाल मचाया, जिसकी कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। वहीं इसी बीच मीडिया ने फैजल शेख से उनकी शादी से जुड़ा सवाल किया, जिसके जवाब ने फैजल शेख ने बताया कि वे शादी कब करेंगे।


फैजल शेख का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी शादी के बारे में बात कर रहें हैं। फैजल शेख से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, तो इसके जवाब में फैजल शेख ने हंसते हुए कहा, "अभी एक्साइटमेंट बढ़ा रहा हूं, ये देखने के बाद मैं भी जल्द करूंगा शादी।" देखें वीडियो -

मिस्टर फैजू की गर्लफ्रेंड (Faisal Shaikh Girlfriend)

मिस्टर फैजू की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, हजारों लड़कियां उन पर अपनी जान छिड़कती हैं। हालांकि उनका नाम अभिनेत्री जन्नत जुबेर संग जुड़ता है। जी हां! मीडिया गलियारों में खबरें हैं कि जन्नत जुबेर और फैजू रिलेशनशिप में हैं, क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ अधिकतर नजर आते हैं, और घर पर भी आना-जाना लगा रहता है। जन्नत और फैजू एक-दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन इनके फैंस का मानना है कि दोनों डेटिंग कर रहें हैं ।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story