×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Avinash-Falaq: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं अविनाश और फलक, बातों-बातों में हो गया खुलासा

Avinash-Falaq Marriage: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन फिर भी इसके सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 16 Sep 2023 6:23 AM GMT
Avinash-Falaq Marriage
X

Avinash-Falaq Marriage (Photo- Social Media)

Avinash-Falaq Marriage: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन फिर भी इसके सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बने हुए हैं। इतने दिन घर में एकसाथ गुजारने के बाद, कुछ कंटेस्टेंट को उनका जिंदगीभर के लिए सबसे प्यारा दोस्त मिल जाता है, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स को उनका जीवनसाथी। अबतक बिग बॉस हाउस में कई कपल बन चुके हैं, जो शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दे चुके हैं। वहीं अब लगता है कि बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में नजर आए कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव और फलक नाज के बीच भी कुछ खिचड़ी पक रही है, जी हां!! हाल ही में दोनों को एकसाथ स्पॉट किया गया और जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो दोनों ही शर्म से लाल हो गए।

क्या जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं अविनाश और फलक

टेलीविजन के जाने माने अभिनेता अविनाश और अभिनेत्री फलक नाज दोनों ही बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे, हालांकि जहां फलक नाज पहले ही घर से बेघर हो गईं थीं, वहीं अविनाश सचदेव शो में काफी समय तक थे। शो के दौरान ही अविनाश और फलक नाज में एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी, कई ऐसे भी पल देखने को मिले थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए थे। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अबतक कई बार एकसाथ स्पॉट किया जा चुका है, जिसकी वजह से काफी समय से कयास लग रहें हैं कि अविनाश और फलक के बीच कुछ चल रहा है, और अब दोनों का नया वीडियो सामने आया है, उसे देख तो इस बात पर मुहर लगती भी नजर आ रही है।


बताते चलें कि अविनाश सचदेव और फलक नाज का सोशल मीडिया पर लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो बीती रात को आयोजित की "बिग बॉस ओटीटी 2" की रियूनियन पार्टी का है। बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स को लेकर आयोजित को गई इस ग्रैंड पार्टी में कई खिलाड़ी पहुंचें, वहीं इस पार्टी में सबसे ज्यादा ध्यान अविनाश सचदेव और फलक नाज ने खींचा। दरअसल दोनों ने इस पार्टी में साथ में एंट्री की, कि देखने वाले इन्हें देखते रह गए।

शादी की बात सुन शर्म से लाल हुईं फलक

बिग बॉस की इस ग्रैंड पार्टी में अविनाश सचदेव और फलक नाज ने जैसे ही एंट्री की, दोनों को मीडिया ने घेर लिया। वहीं इन दोनों ने भी मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। इसी दौरान एक मीडिया पर्सन ने इनसे कह दिया कि 'क्या हम अब सीधा शादी का कार्ड एक्सपेक्ट करें?' ये सुनते ही फलक शर्म से लाल हो गईं और वह अविनाश के पीछे मुड़ कर हंसने लगीं, सिर्फ फलक ही नहीं, बल्कि अविनाश का चेहरा भी टमाटर की तरह लाल हो गया था। बस फिर क्या था, इस सवाल के बाद दोनों फौरन ही अंदर चले गए।


नेटीजेंस जमकर कर रहें रिएक्ट

फलक नाज और अविनाश सचदेव के इस वीडियो को देख नेटीजेंस कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं। ज्यादातर लोग तो दोनों को ट्रोल करने में लगे हुए हैं, वहीं इन्हें चाहने वाले लोग दोनों पर प्यार भी बरसा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story