×

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और ज्यादा गुदगुदाएगा ये शो, इस फेमस एक्टर ने की एंट्री

टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  को 12 साल पूरे हो गए हैं। ये शो दो दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और इस शो ने अलग-अलग तरीकों से लोगों के चेहरे पर स्माइल लाई है।  

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 Aug 2020 4:26 AM GMT
तारक मेहता का उल्टा चश्मा और ज्यादा गुदगुदाएगा ये शो, इस फेमस एक्टर ने की एंट्री
X
तारक मेहता का उल्टा चश्मा' राकेश बेदी एंट्री

मुंबई टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 12 साल पूरे हो गए हैं। ये शो दो दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और इस शो ने अलग-अलग तरीकों से लोगों के चेहरे पर स्माइल लाई है। इस दौरान इस शो में कई बदलाव भी हुए। शो की जान दयाबेन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी बीते कुछ सालों से इस शो पर नजर नहीं आई हैं। वहीं अब इस शो के दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

यह पढ़ें...पूर्वांचल विश्वविद्याल में नई नियुक्ति, इस प्रोफेसर को मिला कुलपति का पद

राकेश बेदी ने कंफर्म किया

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब एक दिग्गज एक्टर ज्वाइन करने वाले हैं, ये सबको हंसाने वाल एक्टर राकेश बेदी हैं। फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने को लेकर एक्टर राकेश बेदी ने कंफर्म किया है। वो इस शो में नजर आएंगे। राकेश बेदी ने बताया, इस शो की शूटिंग 14 अगस्त हो ही शुरू कर दी थी, ये इस शो के सेट पर मेरा पहला दिन था'। उन्होंने ये भी बताया कि 'ये काफी दिलचस्प है क्योंकि मुझे 12 साल पहले भी मुझे इस रोल का ऑफर मिला था, तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू ही हुआ था'।

rakesh vedi

यह पढ़ें..लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर CM योगी के मंत्री, फेल हुई किडनी, हालत बेहद गंभीर

इस शो में कर चुके हैं काम

उन्होंने आगे बताया कि 'वो इस शो में तारक मेहता यानी शैलेश लोढा के बॉस का किरदार निभा रहा है। ये रोल किताब में मौजूद असली स्टोरी का हिस्सा भी है। ये बहुत अहम रोल है'। एक्टर ने कहा- शो पर कुछ बदलाव किए जाएंगे और मेरे कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस भी किया जाएगा। मेरा कैरेक्टर शो का हिस्सा हमेशा से ही था, लेकिन इसे इंट्रोड्यूस नहीं किया गया और ना ही दिखाया गया'। राकेश बेदी जाने-माने कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में भी नजर आए थे।

वो अंगूरी भाभी के पिता के किरदार के तौर पर दिखे थे। उन्होंने इससे पहले कई जाने-माने कॉमेडी शोज में काम किया है, जिनमें 'श्रीमान श्रीमती' और 'जबान संभाल के' जैसे शो शामिल हैं। बता दें कि हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने 12 साल और 3000 एपिसोड पूरे किए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story