×

बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस हैंडसम हंक का आज बर्थडे, फिल्म 'शेरशाह' से हैं चर्चा में

फिल्म 'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा की दो तस्वीरें शेयर की गई हैं।  इन तस्वीरों को एक्ट्रेस कियरा आडवाणी और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर होते ही बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में  सिद्धार्थ

SK Gautam
Published on: 16 Jan 2020 11:43 AM GMT
बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस हैंडसम हंक का आज बर्थडे, फिल्म शेरशाह से हैं चर्चा में
X

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है ये अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं, वहीं इनदिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'शेरशाह' को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के जन्मदिन के खास मौके पर इनकी आने वाली फिल्म 'शेरशाह' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं।

फिल्म 'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा की दो तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस कियरा आडवाणी और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर होते ही बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ

ये भी देखें: देवेंद्र सिंह के खिलाफ कि गई अब तक कि सबसे बड़ी कार्रवाई

मल्होत्रा एक आर्मी कैप्टन की भूमिका में आएगें नजर

ये फिल्म 'शेरशाह' भारत-पाकिस्तान के बीच हुई करगिल की लड़ाई पर आधारित हैं इस करगिल की लड़ाई के हीरो रहे भारतीय सेना के परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में सिद्धार्थ शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के भूमिका में नजर आएंगे।

करण जौहर ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से 'शेरशाह' का फर्स्ट लुक में फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। जिसमें सिद्धार्थ लड़ाई के मैदान में इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है।

ये भी देखें: भाजपा का बड़ा एलान: स्वतंत्र देव सिंह को मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी

'शेरशाह' का फर्स्ट लुक तेजी से हो रहा वायरल

कैप्टन विक्रम बत्रा के बारे में आपको बता दें कि करगिल की लड़ाई में पाकिस्तानी सैनिकों के बीच कैप्टन बत्रा का इतना खौफ था कि, उन्होंने कैप्टन बत्रा का कोड नेम शेरशाह रख दिया था। इसीलिए इस फिल्म का नाम भी 'शेरशाह' रखा गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कियारा आडवाणी और जावेद जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया हैं और इस फिल्म को डायरेक्शन विष्णुवर्धन ने किया हैं। 'शेरशाह' फिल्म 3 जुलाई, 2020 को रिलीज की जाएंगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story