×

Bollywood Story: ये हैं बॉलीवुड की पॉपुलर भाई बहन की जोड़ियां,आपस में शेयर करते हैं खास बांड

Bollywood Story: रक्षाबंधन की धूम हर तरफ है वहीँ बॉलीवुड में भी कई भाई बहन की जोड़ियां हैं जो इस साल इस त्यौहार को काफी धूम धाम से मना रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Aug 2022 4:59 AM GMT
Raksha Bandhan 2022
X

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bollywood Story: रक्षाबंधन की धूम हर तरफ है वहीँ बॉलीवुड में भी कई भाई बहन की जोड़ियां हैं जो इस साल इस त्यौहार को काफी धूम धाम से मना रहीं हैं। आइये जानते हैं उन पॉपुलर भाई बहनों की जोड़ियों के बारे में।

सैफ अली खान और सोहा अली खान

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान बी-टाउन की काफी चर्चित भाई बहन की जोड़ियों में से एक हैं। इसके अलावा सैफ की एक और बहन भी हैं जिनका नाम सबा अली खान है। सैफ इस बार अपना रक्षाबंधन अपनी दोनों बहनों के साथ मना रहे हैं।

सोनम और हर्षवर्धन कपूर

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लिया है लेकिन उनके भाई हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में अपने करियर के शुरूआती दौर में हैं। अभी उनकी डेब्यू फिल्म थार कुछ समय पहले रिलीज़ हुई थी जो फ्लॉप हो गयी। वहीँ सोनम जल्द ही माँ बनने वालीं हैं। फिलहाल ये दोनों इस साल धूम धाम से रक्षाबंधन मना।

तुषार कपूर और एकता कपूर

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर निर्माता एकता कपूर और अभिनेता तुषार कपूर इंडस्ट्री की हिट भाई बहन की जोड़ियों में शुमार हैं। जहाँ एकता टेलीविज़न क्वीन हैं वहीँ तुषार का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा है। वैसे दोनों इस साल रक्षाबंधन अपने खास अंदाज़ में मनाएंगे।

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन एक खास बांड शेयर करते हैं। कई बार अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बहन के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है। दोनों इस साल रक्षाबंधन जलसा में मनाएंगे।

रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर

Raksha Bandhan 2022 (Image Credit-Social Media)

कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर का इस साल का रक्षाबंधन काफी खास होगा इस साल उनके बगल में बहन से राखी बंधवाने के लिए उनकी पत्नी आलिया भी होंगी और बहन दोनों भाई और भाभी को राखी बांधेंगीं।

बॉलीवुड में और भी कई भाई बहन की जोड़ियां ऐसी हैं आपस में खास बांड शेयर करतीं हैं। आपकी फेवरेट भाई बहन की जोड़ी कौन सी है हमे कमेंट बॉक्स में बताइयेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story