×

Kapil Sharma ने रिलीज से पहले एक्ट्रेस काजोल को दी उनकी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी के लिए शुभकामनाएं

Kapil Sharma: कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो के सेट से काजोल के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी की रिलीज से पहले उसके लिए शुभकामनाएं दीं।

Anushka Rati
Published on: 30 Nov 2022 9:15 AM GMT
Kapil Sharma ने रिलीज से पहले एक्ट्रेस काजोल को दी उनकी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी के लिए शुभकामनाएं
X

Kapil Sharma Show (image: social media)

NT Entertainment Desk: आपको बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर द कपिल शर्मा शो के सेट से अभिनेता काजोल के साथ तस्वीरें शेयर किया। उन्होंने बुधवार को काजोल को उनकी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी के लिए शुभकामनाएं दीं। यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। कपिल ने उन्हें 'सबका पसंदीदा' कहा। फैन्स के साथ-साथ काजोल ने उनके पोस्ट पर रिएक्ट किया।

कपिल शर्मा ने काजोल के साथ शेयर किया पोस्ट:

इसके साथ ही कपिल ने काजोल के साथ दो तस्वीरें शेयर किया। तस्वीरों में उन्होंने लाइट पर्पल हुडी पहनी है। काजोल ने इस पर फ्लोरल प्रिंट के साथ सफेद कैजुअल सूट पहना था। कपिल ने ली सेल्फी तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही थी।

बता दें कि इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कपिल ने काजोल के साथ अपनी पोस्ट को फिर से साझा किया और लिखा, "मेरी ऑल टाइम फेवरेट @काजोल (रेड हार्ट इमोजी) के साथ।" उन्होंने तस्वीरों पर जरा सा झूम लूं मैं गाना जोड़ा। काजोल ने कपिल की कहानी को फिर से साझा किया और लिखा, "मेरी भी @kapilsharma आपने बहुत से लोगों को हंसाया और मुस्कुराया। यह एक उपहार है।

वहीं कपिल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सबकी फेवरेट, @काजोल (रेड हार्ट इमोजी)। #सलामवेंकी मैम के लिए शुभकामनाएं।" उनके एक फैन ने लिखा, "कूल पिक्चर, कपिल भैया (भाई)।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आप दोनों शानदार दिख रहे हैं।" दूसरे फैन ने लिखा, "प्यारी मुस्कान।" काजोल के एक फैन ने लिखा, 'काजोल इतनी जवान केसे लग रही है? (काजोल इतनी यंग कैसे दिख रही हैं)।" कई फैंस ने तस्वीरों पर दिल के इमोजी छोड़े।

साथ ही सलाम वेंकी का निर्माण बीएलआईवी प्रोडक्शंस और आरटीकेई स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा किया गया है। इसका निर्देशन रेवती ने किया है। यह 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बता दें कि फिल्म में विशाल एन जेठवा, अहाना कुमरा, राहुल बोस और राजीव खंडेलवाल हैं। यह कहानी एक वीर मां पर आधारित है, जिसने कठिन से कठिन परिस्थितियों पर भी दृढ़ता से विजय प्राप्त की। आमिर खान भी एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज किया गया था।

ज्विगेटो में नजर आएंगे कपिल ज्विगेटो का निर्देशन नंदिता दास ने किया है जिसमें कपिल और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story