×

Sapna Chaudhary Video: देशी अंदाज में दिखीं सपना चौधरी, ऐसे लचकाई अपनी कमर और बोलीं- चर्चा है बाजार में

Sapna Choudhary Video Songs: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में सपना चौधरी की अदाएं देखकर नेटीजन्स अपना भरपूर प्यार लुटा रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 3 Dec 2022 5:02 AM GMT
Sapna Chaudhary Video: देशी अंदाज में दिखीं सपना चौधरी, ऐसे लचकाई अपनी कमर और बोलीं- चर्चा है बाजार में
X
Haryanvi Song Actress (image: social media) 

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की शान और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने अपने कातिल आदाओं और कमाल के लटके झटकों से दुनियभार में अपनी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी के बेहतरीन हरियाणवी गानों और मदहोस कर देने वाले डांस के कायल फैंस उनकी हर अदा पर फिदा हो जाते हैं। एक्ट्रेस सपना चौधरी के ठुमके और उनकी किलर स्माइल इतने लाजवाब होते हैं कि देखने वालों की धड़कने बेहद तेज हो जाती है। डांसर सपना चौधरी सिर्फ अपनी डांस और सिंगिंग को लेकर ही नहीं बल्कि अपने देसी अंदाज और मनमोहक खूबसूरती को लेकर भी सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। साथ ही सपना चौधरी जब भी अपना कोई नया वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो तुरंत ही वायरल होने लगती हैं। इसके साथ ही सपना ने कुछ देर पहले भी अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है और डांस वीडियो के साथ-साथ उन्होंने वीडियो में दिए कैप्शन से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं।

सपना चौदरी का नया वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी ने अपने नए डांस वीडियो में बिना दुपट्टे के बेहद ही किलर स्टाइल के साथ कमर मटकाती नजर आ रही हैं। अपने डांस वीडियो में सपना कभी जुल्फों को लहराते हुए तो कभी कमर लचकाती हुईं दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो में हमने देखा की सपना चौधरी ने काले रंग का लहंगा पहन रखा है और साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ हुआ है और इस अटायर में वो कही हसीन भी दिख रहीं हैं।

सपना चौधरी के शेयर किए गए इस डांस वीडियो में उनके नए हरियाणवी वीडियो सॉन्ग "चर्चा बाजार में" उनके बैकग्राउड में बजता सुनाई दे रहा है और इसी हरियाणवी सॉन्ग के बोल को सपना चौधरी ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है। एक्ट्रेस सपना चौधरी के इस मजेदार कैप्शन को देखकर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं।

सपना चौधरी का देसी और धाकड़ अंदाज ही उनकी सबसे बड़ी ताकत और पहचान है। सपना जब भी ट्रॉलिंग का शिकार होती हैं, तब तब उन्होंने उसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए जमकर बैकफायर किया हैं और सपना चौधरी के इसी कातिलाना अंदाज के उनके फैंस उनके दीवाने हैं। इस हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी ने हरियाणा ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना ग्लैमर बिखेरा है। सपना चौधरी ने बॉलीवुड फिल्म वीरे की वेडिंग और दोस्ती के साइड एफेक्ट जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा सपना चौधरी ने हिंदी टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल और मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story