×

OMG! बेहद खूबसूरत दिखती हैं बादशाह की वाइफ, तस्वीरें देख आपके होश उड़ जाएंगे

Badshah Life Story: रैप के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले बादशाह के निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। क्या आप जानते हैं रैप बादशाह की शादी हो चुकी हैं और बादशाह की एक बेटी भी हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 29 Sep 2021 4:45 PM GMT
Badshah
X
बादशाह (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Badshah Life Story: करोड़ो दिलों पर राज करने वाले रैप्पर किंग बादशाह (Rapper king Badshah) ने इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं। गाना डीजे वाले बाबू ने रैप्पर बादशाह (Rapper Badshah) को रातोंरात स्टार बना दिया। इस गाने के बाद से बादशाह के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज होते हैं। सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं। आज के दौर में बादशाह युवाओं के लिए आइकन हैं।

रैप के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले बादशाह के निजी जिंदगी (Rapper Badshah personal life) के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। क्या आप जानते हैं रैप बादशाह की शादी (Rapper Badshah wedding) हो चुकी हैं और बादशाह की एक बेटी (Badshah daughter) भी हैं। सुन कर आप चौंक गए न। जी हां आपने सही सुना मिलियन दिलों की धड़कन रैप बादशाह शादीशुदा (Rapper Badshah Married) हैं। तो आज हम आपको मिलाएंगे बादशाह की पत्नी (Rapper Badshah wife) और बेटी से...

बादशाह (फोटो सोशल मीडिया)

बता दें कि आज जिस मुकाम पर बादशाह खड़े हैं । यहां तक पहुचने के लिए उन्होंने क्या कुछ नहीं किया है। दिल्ली में जन्मे बादशाह का रियल नाम (Badshah real name) आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया (Aditya Prateek Singh Sisodia) हैं। बादशाह ने दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हैं। लेकिन उनका मन संगीत में ज्यादा लगता था और वह रैपर बन गए। फिलहाल कई बार तो उनके चाहने वाले ये समझते हैं कि बादशाह कुंवारे हैं। लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं हैं। बादशाह की शादी हुए कई साल हो चुके हैं।

बादशाह (फोटोः सोशल मीडिया)

बहरहाल, बादशाह की पत्नी का नाम जैसमीन (Badshah wife name Jasmine) हैं और इन दोनों कपल(बादशाह और जैसमीन) की एक बेटी है। जिसका नाम जैसमी हैं। बादशाह ने अपनी सादी को सीक्रेट रखा था। जिस तरह से इन दोनों कपल की शादी सीक्रेट थी । वैसे ही इन दिनों की लव स्टोरी (badshah love story) भी सीक्रेट रही। माना जाता है कि दोनों पहली बार एक दोस्त की वजह से मिले थे। इन दोनों में सबसे कॉमन बात यह थी कि दोनों को ही म्यूजिक से लगाव था यही वजह थी कि दोनों एक दूसरे के दिल दे बैठें।

बादशाह की शादी कब हुई

बादशाह वाइफ के साथ (फोटोः सोशल मीडिया)

दरअसल, बादशाह की शादी (Badshah married) साल 2012 में हुई। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जैसमीन (Badshah Girlfriend Jasmine) को डेट करने के बाद शादी का निर्णय लिया। चोरी छिपे शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन बादशाह की शादी का पोल तब खुला जब उनकी एक बेटी हुई। साल 2017 में बादशाह की पत्नी जैसमीन ने बेटी जैसमी (Badshah daughter Jasmi) को जन्म दिया। तब जाकर बादशाह की शादी का राज खुला।

Shweta

Shweta

Next Story