×

शोक में डूबी दुनिया: सुप्रसिद्ध रॉकबैंड Foo Fighters के ड्रमर Taylor Hawkins का निधन, बड़ा झटका

RIP Taylor Hawkins: रॉकबैंड फू फाइटर्स (Rock Band Foo Fighters) के ड्रमर टेलर हॉकिन्स (Taylor Hawkins) का आज निधन हो गया।उनकी उम्र महज़ 50 साल ही थी ऐसे में उनका अचानक जाना सभी को काफी हैरान कर गया।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 March 2022 3:42 PM GMT
Taylor Hawkins
X

Foo Fighters Drumer Taylor Hawkins Died(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Foo Fighters Drumer Taylor Hawkins Death: रॉकबैंड फू फाइटर्स (Rock Band Foo Fighters) के ड्रमर टेलर हॉकिन्स (Taylor Hawkins) का आज निधन हो गया। जिसने भी ये खबर सुनी वो शॉकेड रह गया। दरअसल फू फाइटर्स बैंड के फाउंडर Dave Grohl के बाद टेलर हॉकिन्स ही इस बैंड के सबसे प्रमुख सदस्य थे। 28 साल पुराने फू फाइटर्स बैंड के साथ ड्रमर टेलर 25 साल से जुड़े थे। साथ ही हाल में वो हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्टूडियो 666' (Studio 666) में भी नज़र आये थे। उनके निधन की खबर पर काफी सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रियां देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

ड्रमर टेलर हॉकिन्स की उम्र महज़ 50 साल ही थी ऐसे में उनका अचानक जाना सभी को काफी हैरान कर गया।जहाँ एक तरफ उनके फैंस इससे निराश हुए वहीँ बैंड के सभी मेंबर समेत संगीत से जुड़े कई दिग्गज भी सकते में आ गए। फिलहाल उनके इस तरह जाने की क्या वजह रही इस बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

आपको बता दें कि Rock Band Foo Fighters के साथ ड्रमर टेलर हॉकिन्स साउथ अमेरिका के टूर पर गए हुए थे। साथ ही बैंड संडे को अर्जेंटीना के San Isidro में एक फेस्टिवल मे परफॉर्म करने के बाद शुक्रवार रात को कोलंबिया के बोगोटा में परफॉर्म करने वाले थे। लेकिन टेलर के निधन के बाद बैंड ने दुःख जताते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमे उन्होंने उनके निधन पर ग़हरा दुख जताया है। साथ ही उन्होंने लिखा है 'हमारे प्यारे टेलर हॉकिन्स के असमय निधन की वजह फू फाइटर्स फैमिली तबाह हो गई है। उनके म्यूजिकल स्पिरिट और हंसी तामउम्र हमारे साथ रहेगी। हमारा दिल उनकी वाइफ, बच्चों और फैमिली के बारे में सोच कर बैठा जा रहा है, और हम चाहते हैं कि ऐसे कठिन समय में उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए'।

बता दें कि फू फाइटर्स के फाउंडर Dave Grohl के बाद टेलर हॉकिन्स ही इस बैंड के सबसे पुराने और प्रमुख सदस्य थे।8 साल पुराने फू फाइटर्स बैंड के साथ ड्रमर टेलर 25 साल से जुड़े थे।उनका यूँ असमय जाना बैंड के लिए एक बड़ी क्षति की तरह है।

हमारी पूरी टीम की तरफ से टेलर हॉकिन्स को श्रद्धांजलि।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story