×

Bollywood News: वरुण धवन की बहन ने बॉयफ्रेंड संग चोरी-छिपे कर ली सगाई, तस्वीरें आईं सामने

Prajakta Koli Engagement: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की बहन ने सगाई कर ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2023 5:31 AM GMT
Prajakta Koli Engagement
X

Prajakta Koli Engagement (Photo- Social Media)

Prajakta Koli Engagement: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की बहन ने सगाई कर ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। अब आप सोच रहें होंगे कि हम वरुण धवन की किस बहन के बारे में बात कर रहें हैं, तो हम आपको बता दें कि वरुण धवन की रीयल लाइफ बहन नहीं, बल्कि रील लाइफ बहन ने सगाई कर ली है। जी हां !!! फिल्म "जुग जुग जियो" में वरुण धवन की बहन का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री प्राजक्ता कोली ने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई कर ली है।

अभिनेत्री प्राजक्ता कोली ने साझा की तस्वीर

बतौर यूट्यूबर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्राजक्ता कोली आज के समय में लाखों लोगों की इंस्पिरेशन हैं। वह अभी ही काफी बड़े-बड़े काम कर चुकीं हैं, सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी एक्ट्रेस का नाम काफी जाना-माना है। वहीं अब उन्होंने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की है।


एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल संग नजर आ रहीं हैं। इस खास तस्वीर को शेयर कर प्राजक्ता ने बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल के साथ तस्वीर साझा करते हुए प्राजक्ता कैप्शन में लिखती हैं, "वृषांक खनाल अब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड हैं।" वहीं फोटो के बारे में आपको बताई तो दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लांट कर रहे हैं। प्राजक्ता कोली और वृषांक खनाल काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं और अब जाकर उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया है।

वरुण धवन ने दी बधाई

प्राजक्ता कोली मनोरंजन की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। वह फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकीं हैं। प्राजक्ता की जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही है, ऐसे में यंग जेनरेशन उनसे बहुत कुछ सीखती है। प्राजक्ता ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपनी सगाई को लेकर जानकारी दी, फैंस से लेकर दोस्त हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहें हैं। वरुण धवन ने कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी भेजा है। वहीं सिंगर नीति मोहन, भारती सिंह, सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, गौहर खान, भूमि पेडनेकर, ध्वनि भानुशाली समेत बहुत से सितारों से प्राजक्ता को शुभकामनाएं दी हैं।

प्राजक्ता कोली वर्कफ्रंट

प्राजक्ता कोली के काम के बारे में बताएं तो उन्होंने अपनी काफी मेहनत के बाद यह मुकाम हासिल किया है। यूट्यूब वीडियो के जरिए अपने करियर की शुरुआत कर प्राजक्ता को आज के समय में काफी बड़े-बड़े प्रोजेक्ट ऑफर होते हैं। फिल्म "जुग जुग जियो" में प्राजक्ता कोली के किरदार को काफी पसंद किया गया था, जिसमें कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे कलाकार थे। वहीं इसके अलावा उनकी वेब सीरीज "मिसमैच्ड" को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था, खासतौर इसमें अभिनेता रोहित सराफ संग उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। वहीं वह विद्या बालन के साथ फिल्म "नियत" में भी नजर आईं थीं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story