×

Farah Khan: बेहद स्ट्रिक्ट मॉम हैं फराह खान, बच्चियों को मेकअप करना है मना, नहीं पहन सकतीं रिवीलिंग कपड़े

Farah Khan kids 16th Birthday: बॉलीवुड फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान अपने मजेदार अंदाज के लिए जानीं जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Feb 2024 10:57 AM GMT
Farah Khan kids 16th Birthday
X

Farah Khan kids 16th Birthday (Photo- Social Media)

Farah Khan kids 16th Birthday: बॉलीवुड फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान अपने मजेदार अंदाज के लिए जानीं जाती हैं। फराह खान मुंहफट हैं, वह किसी को कुछ भी बोल देंती हैं। इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं, जो फराह खान से बहुत डरते हैं, क्योंकि वह जोरदार डांट लगातीं हैं। फिलहाल बता दें कि फराह खान के बच्चों का आज जन्मदिन है, जी हां! उन्होंने अपने तीनों बच्चों को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि आखिरकार फराह खान कैसी मॉम हैं।

बेहद स्ट्रिक्ट मॉम हैं फराह खान

फिल्ममेकर फराह खान लोगों के बीच जितनी कूल रहतीं हैं, वहीं अपने बच्चों के साथ वह बेहद स्ट्रिक्ट हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। फराह खान ने अपने एक पॉडकास्ट में अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह एक स्ट्रिक्ट मॉम हैं। यहां तक कि जब भी वह अपने बच्चों के साथ ट्रैवल कर रहीं होती हैं कि खुद तो बिजनेस क्लास में जाती हैं, लेकिन बच्चों को इकोनॉमी क्लास में बैठा देती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि उन्होंने क्या किया है जो वे बिजनेस क्लास में जायेंगे। इस वजह से फराह उन्हें इकोनॉमी क्लास में ही बैठाती हैं।


बेटियों को मेकअप भी नहीं करने देती फराह खान

फराह खान की दो बेटियां और एक बेटा है। फराह खान ने पॉडकास्ट के दौरान ही यह भी बताया कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को मेकअप करने की भी परमीशन नहीं दी है, यही नहीं दोनों रिवीलिंग आउटफिट भी नहीं पहन सकतीं। बच्चों को दोस्तों संग पार्टियों में जाना मना है। जब तक वे बड़े नहीं हों जाते, तब तक उन्हें इन सब चीजों की छूट नहीं दी गई है।


फराह खान ने बच्चों के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

फराह खान और शिरिश कुंदर के तीनों बच्चे आज 16 साल के हों चुके हैं। बच्चों के जन्मदिन पर फराह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चों के कुछ खूबसूरत पल देखने को मिल रहें हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह लिखतीं हैं, "हैप्पी 16th बर्थडे अब तक की सबसे बेस्ट चीज जो हमने प्रोड्यूस की।" फराह के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर तीनों बच्चों दिवा कुंदर, आन्या कुंदर और जार कुंदर को बर्थडे विश कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story