×

शाहरुख़ खान को दोस्त फराह ने कहा यूजलेस, सलमान खान की तारीफ की

shalini
Published on: 5 Aug 2016 11:07 AM GMT
शाहरुख़ खान को दोस्त फराह ने कहा यूजलेस, सलमान खान की तारीफ की
X

मुंबई: बॉलीवुड में मेल-फीमेल की जय-वीरू जोड़ी की बात करें, तो अपने आप ही शाहरुख़ खान और फराह खान की दोस्ती याद आ जाती है। पूरे बॉलीवुड में शाहरुख़-फराह की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि फराह खान ने बॉलीवुड के बादशाह को ‘यूजलेस’ कह दिया जिसकी वजह से दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

जानिए फराह ने क्यों कहा यूजलेस

डायरेक्टर फराह खान काफी समय से रियलिटी शो को जज करती आ रही हैं। उन्हें काफी एक्सपीरियंस भी हो चुका है कि पार्टिसिपेंट्स के साथ किस तरह से पेश आना है। ऐसे में फराह खान ने हाल ही में कहा कि ‘शाहरुख़ यूजलेस हैं क्योंकि वे पार्टिसिपेंट्स को ज्यादातर फुल मार्क्स देते नजर आएंगे इसके साथ ही वे पार्टिसिपेंट्स से सख्ती से भी पेश नहीं आ पाएंगे।

shahrukh-khan

फराह खान ने की सलमान खान की तारीफ

जबकि सलमान खान के बारे में फराह खान का कहना है कि सलमान रियलिटी शो के लिए सही हैं वह ईमानदार हैं। इससे पहले वह बिग बॉस के कई सीजन में जज के तौर पर अच्छा काम कर चुके हैं और साथ ही वह कई बार पार्टिसिपेंट्स की क्लास लेते भी नजर आ चुके हैं।

salman-khan

‘झलक दिखला जा’ को जज करते नजर आएंगी फराह

बता दें कि फराह खान जल्द ही कलर्स चैनल के ‘झलक दिखला जा’ को जज करती दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ करन जौहर और जैकलिन फर्नांडिस भी जज के तौर पर नजर आएंगी।

shalini

shalini

Next Story