×

Sara Ali Khan को हुआ प्यार, फैंस ने उठाए सवाल- कौन है ये संजय

Sara Ali Khan: सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं, जी हां! उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस यही कयास लगा रहें हैं कि क्या सारा अली खान को प्यार हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Feb 2024 10:15 AM GMT (Updated on: 15 Feb 2024 12:08 PM GMT)
Sara Ali Khan
X

Sara Ali Khan (Photo- Social Media)

Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों "ऐ वतन मेरे वतन" और "मर्डर मुबारक" को लेकर सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। अपनी फिल्मों के साथ ही सारा अली खान अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। इसी बीच सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं, जी हां! उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस यही कयास लगा रहें हैं कि क्या सारा अली खान को प्यार हो गया है। आइए बताते हैं कि क्या है पूरा माजरा।

सारा अली खान के जीवन में हुई
संजय की एंट्री

सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी संजय नाम के व्यक्ति से फोन पर बात करते नजर आ रहीं हैं। सारा अली के इस वीडियो को देख फैंस तो उनसे यही सवाल किए जा रहें हैं कि आखिरकार ये संजय है कौन! सारा के इस वीडियो को फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो इसमें सारा अली खान दुल्हन की तरह तैयार होकर फोन पर सूरज से बात कर रहीं हैं। देखें वीडियो -

आखिरकार कौन है ये संजय

सारा अली खान का ये वीडियो फैंस के बीच छा गया है। जहां कुछ फैंस यही सवाल किए जा रहें हैं कि ये संजय कौन है। वहीं कुछ ऐसे भी फैंस हैं, जिन्हें लग रहा है कि सारा अली खान अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर हिंट दे रहीं हैं, क्योंकि सारा अली खान ठीक वैसे ही फोन पर बात करते नजर आ रहीं हैं, जैसे उनके पिता सैफ अली खान ने फिल्म "दिल चाहता है" के एक सीन में किया था। वह अपने पिता का ही डायलॉग कॉपी करते नजर आ रहीं हैं। सारा अली खान के इस वीडियो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है, वे सब ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिरकार सारा अली खान और फराह खान के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।


सारा अली खान वर्कफ्रंट

अभिनेत्री सारा अली खान की दो फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने की लाइन में लगी हुईं हैं। मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन। अभी हाल ही में "ऐ वतन मेरे वतन" की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, जो 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जायेगी। वहीं "मर्डर मुबारक" की बात करें तो ये 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसमें सारा अली खान के साथ ही पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर और संजय कपूर जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story