×

पाकिस्तानी स्टार्स पर कुछ यूं बोली फराह खान, सबने किया उन्हें सम्मान वाला सलाम

By
Published on: 9 Oct 2016 11:05 AM GMT
पाकिस्तानी स्टार्स पर कुछ यूं बोली फराह खान, सबने किया उन्हें सम्मान वाला सलाम
X

farah khan

मुंबई: जब से सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है, तब से बॉलीवुड में पाकिस्तानी स्टार्स के काम को लेकर विरोध शुरू हो गया था। यहां तक कि मुंबई में नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी स्टार्स को वापस देश लौट जाने का अल्टीमेटम भी दे दिया था। बता दें कि एक तरफ जहां इंडिया में पाकिस्तानी स्टार्स के काम को कुछ बॉलीवुड स्टार्स सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग इसके विरोध में भी कह रहे हैं। हाल ही में कोरियोग्राफर फराह खान ने इस मामले में अपना स्टेटमेंट दिया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है फराह खान का

farah khan

बता दें उरी हमलों में शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान की सीमा में घुसकर इंडियन आर्मी ने जब से सर्जिकल स्ट्राइक किया है, तब से लोगों में पाकिस्तानियों के खिलाफ गुस्सा भर गया है लोगों की डिमांड है कि इंडिया में पाकिस्तान से जुड़ी हर चीज बैन हो जानी चाहिए। फिर चाहे पाकिस्तानी स्टार्स का बॉलीवुड में काम करना ही क्यों न हो?

वहीं इस बैन को सही मानते हुए कोरियोग्राफर फराह खान का मानना है कि हमें अपने देश के लोगों के साथ ही काम करना चाहिए क्योंकि हमारे इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी स्टार्स वाली जो हिंदी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, उन्हें बैन नहीं किया जाना चाहिए।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा फराह खान ने

farah khan

बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी स्टार्स के बारे में बात करते हुए फराह खान ने कहा-‘कुछ लोग हैं और मेरा मानना है कि कुछ लोग नहीं बल्कि हम केवल दो माहिरा खान व फवाद खान के बारे में बात कर रहे हैं और जब वे फिल्मों में काम कर रहे थे, तो फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों का काम करना बैन नहीं था, यह बैन बाद में लगा है।’

फराह ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि इन फिल्मों पर बैन लगाना सही नहीं है। मेरा मानना है कि अब से हम कह रहे हैं कि हमें उनके साथ काम नहीं करना चाहिए हमारे देश में काफी टैलेंट है और हमें अपने देश के लोगों के साथ काम करना चाहिए। टैलेंट के मामले में हम काफी अच्छे हैं। डेफिनेटली मैं अपनी फिल्म में अपने देश के लोगों को आगे रखूंगी।

Next Story