×

इस गाने में फराह ने नचाया जैकी चैन को, साथ में थिरके बॉलीवुड कलाकार

Admin
Published on: 5 April 2016 12:29 PM GMT
इस गाने में फराह ने नचाया जैकी चैन को, साथ में थिरके बॉलीवुड कलाकार
X

​जोधपुर: हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन भी अब बॉलीवुड की स्टार कोरियोग्राफर फराह खान के इशारों पर ठुमके लगाते दिखेंगे। एक्टर जैकी चैन अपनी अगली फिल्म 'कुंग फु योगा' के ज्यादातर एक्शन सीन जयपुर में फिल्मा चुके है।

डंस करते जैकी चेन

अब फिल्म में आगे बढ़ते हुए कुंग फु योगा के बॉलीवुड स्टाइल सॉन्ग की शूटिंग जोधपुर के मंडोर गार्डन्स में हुई। जिसे फराह ने कोरियोग्रॉफ किया। फराह ने कहा- 61 साल के एक्टर जैकी चैन वक्त के बड़े ही पाबंद है वे वक्त से 15 मिनट पहले ही सेट पर पहुंच जाते है।

ये एक चाइनीज सॉन्ग है, इस सॉन्ग में जैकी चैन के साथ अभिनेता सोनू सूद, अमायरा और दिशा के साथ में बॉलीवुड बीट पर थिरकते दिखेंगे। फराह ने कहा कि वे जैकी चैन की ऊर्जा और क्षमता से प्रभावित है, वे कोरियोग्राफी के लटके और झटके को जल्दी समझ लेते है।

JAIKI

जैकी चैन चाहते थे कि फिल्म में बॉलीवुड स्टाइल सॉन्ग हो और इस सॉन्ग के जरिए अच्छे डांसिंग मूव सीख कर इंडिया में फिल्म प्रॉमोशन करते वक्त वहीं लटके-झटके दिखाएंगे। शूटिंग के बाद फराह खान ने जैकी चैन के डांसिंग स्टाइल पर ट्वीट करके उनकी तारीफ की और लिखा कि वह उनका नाम 'जैकी जैक्सन' रखना चाहती हैं!

फराह पहले भी चाइनीज फिल्म के लिए काम कर चुकी है और उन्हें इस भाषा में कहीं कोई परेशानी नहीं है, उनका कहना है कि ये एक हैप्पी सॉन्ग है।​

FARAH

जैकी चैन की यह फिल्म स्टैनले टोंग द्वारा निर्देशत 'कुंग फु योगा' इंडो-चीन प्रोडक्शन है और बीजिंग, दुबई और आइसलैंड के बाद फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग जोधपुर में की जा रही है।

Admin

Admin

Next Story