×

Farah Khan Video: फराह खान ने बताया करण जौहर के जवां दिखने का राज, जानें करण जौहर ब्रेकफास्ट में ऐसा क्या खाते हैं जिससे हमेशा दिखते हैं यंग

Farah Khan Video: गुरुवार को फराह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में करण जौहर से जुड़ी एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है।

Priya Singh

Priya SinghWritten By Priya SinghMonikaPublished By Monika

Published on 25 Nov 2021 7:55 AM GMT

Farah Khan Karan Johar
X

फराह खान-करण जौहर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Farah Khan Video: इन दिनों कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan)और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर दिल्ली में हैं। इस दौरान फराह खान ने करण जौहर के स्पेशल डायट (Karan Johar Special Diet) की जानकारी साझा की है।

फिल्म निर्माता करण जौहर और कोरियोग्राफर फराह खान इन दिनों दिल्ली में फिल्म ' रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के स्टार कास्ट इस बीच अपने मस्ती - मजाक की ढेर सारे वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा करते पाए जाते हैं। पिछले दिनों करण - आलिया के रैपिड फायर गेम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। गुरुवार को फराह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में करण जौहर से जुड़ी एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है। फराह ने इस वीडियो में उनके नाश्ते की एक झलक साझा की। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि करण जौहर के 'जवानी का राज' क्या है।

फराह खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में करण जौहर एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक वेटर करण का ब्रेकफास्ट लाता है, जिसे फराह यह कहते हुए इंट्रोड्यूस करवाती हैं कि करण जौहर के सेट का ब्रेकफास्ट ऐसा दिखता है। आगे फराह उनसे पूछती हैं कि वो क्या खा रहे हैं। जिसके बारे में बताते हुए करण कहते हैं, "यह बींस का एक हेल्दी कॉनक्यूशन है, जो कि मिट मील्स से बना है। इसे अक्षय ने बनाया है। यह मुझे सभी पोषक तत्व देता है, ताकी मेरी त्वचा चमकती रहे और मैं आपके लिए अद्भूत दिखता रहूं।"

करण जौहर (फोटो : सोशल मीडिया )

वीडियो में फराह खान कर रहीं करण जौहर की तारीफ

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में फराह खान करण जौहर की तारीफ करती हैं। वो उनसे कहती हैं, "आप कमाल लग रहे हैं।" इसके बाद फराह अपने कैमरे को दूसरे एंगल में घुमाती हैं और लोकप्रिय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को दिखाती हैं। फराह यूजर्स को मनीष से यह कहकर मिलाती हैं, "दूसरा भी अब आ गया। मीडिल क्लास का लड़का आ गया।" वीडियो में मनीष मल्होत्रा फिर करण की थाली की ओर देखते हैं और उनसे पूछते हैं, " यह क्या है?" जिसका जवाब देते हुए करण कहते हैं कि यह मेरा नाश्ता है। फराह ने करण और मनीष के साथ अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "27 साल से मजबूत हो रही है..करण जौहर और मनीष मल्होत्रा हैशटैग ड्रिमटिम। कुछ भी नहीं बदला।"

अभिनेता रणवीर सिंह ने किया कमेंट

फराह खान के इस पोस्ट पर सिलेब कमेंट करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए क्यूटिज लिखा है। अभिनेत्री हुमा कुरेशी ने उनके इस तस्वीर पर हाइफाइव दिया है। जबकि कोरियोग्राफर गीता कपूर ने सभी को प्यार भेजा है। तस्वीर में फराह और ब्लैक कलर के ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं मनीष मल्होत्रा ने काले रंग के टी-शर्ट के ऊपर हरे और लाल रंग का जैकेट पहन रखा है। फोटो में तीनों की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

बता दें कि इस फिल्म के माध्यम से फराह और करण नौ साल के ब्रेक के बाद फिर से साथ आ रहे हैं। दोनों ने आखिरी बार 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए साथ काम किया था। इस रीयूनियन के बारे में बात करते हुए फराह ने इंडिया टुडे को बताया, "मैं उन गानों को लेकर बेहद चूजी रही हूं, जिन्हें मैं कोरियोग्राफ करती हूं। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो खास होते हैं और काम से परे होते हैं। करण वह है जो मेरे दिल में उस जगह को रखता है। तो हां, मैं वापस आकर उनकी अगली फिल्म के लिए गाने को कोरियाग्राफ करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

Monika

Monika

Next Story