Visfot Release Date: विस्फोट की रिलीज डेट का ऐलान, थिएटर नहीं, ओटीटी पर आयेगी फिल्म

Visfot Film Release Date: फरदीन खान और रितेश देशमुख काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "विस्फोट" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2024 10:54 AM GMT
Visfot Film Release Date
X

Visfot Film Release Date (Photo- Social Media)

Visfot Release Date: फरदीन खान और रितेश देशमुख काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "विस्फोट" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं, इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि कई सालों बाद फिर एक साथ फरदीन खान और रितेश देशमुख स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, वहीं अब जाकर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकी है, जी हां! पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। आइए बताते हैं कि विस्फोट फिल्म कब रिलीज हो रही है।

इस दिन रिलीज होगी विस्फोट (Visfot Film Release Date)

बता दें कि जब फरदीन खान और रितेश देशमुख की फिल्म "विस्फोट" का ऑफिशियल ऐलान किया गया था, तभी से दर्शक इस फिल्म के लिए बेहद एक्सक्यूटेड थे, वहीं अब आज मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार पोस्टर जारी करते हुए रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। फिल्म के निर्देशक कूकी गुलाटी ने विस्फोट का धांसू पोस्टर जारी किया, जिसमें रितेश देशमुख और फरदीन खान दिखाई दे रहें हैं। पोस्टर शेयर करते हुए कूकी गुलाटी ने लिखा, "अपने स्क्रीन पर साल के सबसे बड़े विस्फोट के लिए तैयार हो जाइए। विस्फोट का प्रीमियम 6 सितंबर से होगा।"

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म (Visfot On Jio Cinema)

एक्शन थ्रिलर फिल्म विस्फोट की लेकर दिलचस्प खबर यह है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, जी हां! जहां दर्शकों को लगा था कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं ऑफिशियल अनाउंसमेंट के मुताबिक ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है, इस फिल्म को आप 6 सितंबर से जियो सिनेमा पर देख सकेंगे। विस्फोट की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में फरदीन खान और रितेश देशमुख के अलावा अभिनेत्री प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा, सीमा बापट और शीबा चड्ढा भी मुख्य किरदारों में हैं। कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म की संजय गुप्ता और टी-सिरीज एक साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story