Fardeen Khan Wife: फरदीन खान की पत्नी कौन हैं और कितने आमिर हैं, जिनसे तलाक की खबरें

Who is Fardeen Khan Wife: बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान इन दिनों सुर्खियो में अपनी पत्नी से तलाक को लेकर हैं, चलिए जानते हैं कौन हैं उनकी पत्नी

Shikha Tiwari
Published on: 18 Oct 2024 10:05 AM GMT
Fardeen Khan Wife
X

Who is Fardeen Khan Wife 

Fardeen Khan Wife Divorce News:: बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान(Fardeen Khan) ने लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली की नेटफिलिक्स सीरीज़ हीरामंडी से वापसी की लेकिन इस समय फरदीन खान अपनी फिल्मों की वजह से हैं बल्की अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं.अपने बच्चों के साथ न रहने और उन्हें "बहुत मिस" करने के बारे में खुलकर बात की। उनके बच्चे अभी भी लंदन में हैं। और फरदीन खान मुंबई में रहते हैं जिसकी वजह से फरदीन खान और उनकी पत्नी के तलाक को लेकर चर्चा हो रही हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं फरदीन खान की पत्नी

फरदीन खान की पत्नी कौन हैं? (Who is Fardeen Khan Wife?)-

फरदीन खान ने 2005 में नताशा माधवानी(Fardeen Khan Wife) संघ विवाह किया था.नताशा माधवानी और फरदीन खान के शादी के बाद 2012 और 2017 में अपने बच्चों डायनी और अजेरियस (Fardeen Khan Children) का स्वागत किया.फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बात है इनकी माँ सिंधी थी।

फरदीन खान तो वही फरदीन खान 2010 में पत्नी नताशा के साथ लंदन में शिफ्ट हो गए। लेकिन 2024 में Fardeen Khan मुंबई में वापस आ गये. जिसकी वजह से अब फरदीन खान द्वारा बच्चो को मिस करने के लिए दिए गये इंटरव्यू की वजह से उनके और नताशा की तलाक की खबरें वायरल हो रही हैं। फरदीन खान की पत्नी नताशा मुमताज की बेटी हैं।

फरदीन खान कितने अमीर हैं (Fardeen Khan Net Worth)-

फरदीन खान ने 1998 से अपने करियर की शुरूआत की थी।इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है लेकिन 2010 के बाद वो लंदन में शिफ्ट हो गए इसके बावजूद भी वो अच्छी खासी कमाई करते हैं। वो मशहूर अभिनेता फ़िरोज़ खान के बारे में हैं उनकी मौत के बाद उनकी विरासत संभल रही है. फरदीन खान की कुल संपत्ति की बात करें तो 40 मिलियन (Fardeen Khan Net Worth In Rupees) के करीब हैं.फरदीन खान आने वाले दिनों में हाउसफुल 5 में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story