TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farhan Akhtar New Car: फरहान अख्तर की नई ब्रांडेड कार, कीमत सुन घूम जाएगा दिमाग

Farhan Akhtar New Car: फरहान अख्तर ने एक नई कार खरीदी है, जिसका वीडियो सामने आ चुका है, आइए आपको भी फरहान अख्तर की नई कार की झलक दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2024 8:23 AM GMT
Farhan Akhtar New Car
X

 Farhan Akhtar New Car

Farhan Akhtar New Branded Car: फरहान अख्तर बॉलिवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुके हैं, उन्होंने सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में ही नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर्स की लाइन में भी अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। इन दिनों वे अपनी कई फिल्मों की वजह से सुर्खियां बटोर रहें हैं, इसी बीच फरहान अख्तर अपनी नई ब्रांडेड कार की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं, जी हां! फरहान अख्तर ने एक नई कार खरीदी है, जिसका वीडियो सामने आ चुका है, आइए आपको भी फरहान अख्तर की नई कार की झलक दिखाते हैं।

फरहान अख्तर की नई करोड़ों की कार (Farhan Akhtar New Car)

बॉलीवुड एक्टर्स को महंगी कारों का बहुत अधिक शौक होता है, किसी-किसी की स्टार की कार कलेक्शन ऐसी होती है कि कारों के नाम सुन ही होश उड़ जाते हैं, उन्हीं में से एक अभिनेता और फिल्ममेकर फरहान अख्तर भी हैं। फरहान अख्तर की कार कलेक्शन में एक नई कार शामिल हो गई है, जिसकी झलक भी देखने को मिल चुकी है। जी हां! फरहान अख़्तर की नई ब्रांडेड कार का वीडियो सामने आया है।


बता दें कि फरहान अख़्तर के गैराज में जो नई कार शामिल हुई है वो मर्सिडीज़ बेंज़ मायबाक S-क्लास s 580 (Mercedes-Benz Maybach S-Class S580) है, उनकी मर्सिडीज ब्लैक कलर की है, जो लुक वाइज बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस फरहान को उनकी नई कार के लिए बधाईयां दे रहें हैं। बता दें कि फरहान की इस नई कार की कीमत 2.72 करोड़ रुपए (Farhan New Mercedes-Benz Car Price) बताई जा रही है, जी हां! यानी कि फरहान अख्तर अब 3 करोड़ की कार में घूमने वाले हैं। यहां देखें वीडियो -

फरहान अख़्तर अपकमिंग फिल्म (Farhan Akhtar Films)

फरहान अख्तर की बतौर एक्टर और बतौर फिल्ममेकर कई फिल्में लाइन में लगीं हुईं हैं। फिलहाल इस वक्त वे अपनी फिल्म "डॉन 3" को लेकर अधिक सुर्खियां बटोर रहें हैं। इसके साथ ही वे अपनी देशभक्ति फिल्म "120 बहादुर" की वजह से भी चर्चा में हैं, जिसकी शूटिंग की जा रही है। फरहान अख्तर फिल्म में मेजर शैतान सिंह का किरदार निभायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story