×

फरहान अख्तर के 'तूफान' को यूजर्स ने कहा बॉयकॉट, फिल्म दे रही लव जिहाद को बढ़ावा

Farhan Akhtar film Toofan: अभिनेता फरहान अख्तर की फिल्म तूफान अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन सुर्खियों में है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 July 2021 4:21 PM GMT (Updated on: 10 July 2021 5:29 PM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Farhan Akhtar film Toofan: अभिनेता फरहान अख्तर की फिल्म तूफान अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन सुर्खियों में हैं। यह फिल्म अगले हफ्त 16 जुलाई को रिलीज होगी। रिलीज होने से पहले ही लोग इसे बुरी तरह से बॉयकॉट कर रहे हैं। इस समय ट्विटर पर #Boycott Troofan का खूब तेजी से चल रहा है।

बता दें कि लोग इस फिल्म को लेकर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। हेटर्स जोर शोर से #BoycottToofan, #Boycottlovejihad जैसे हैशटैग्स के साथ ट्व‍िटर पर बवाल मचा दिए हैं। लोगों का कहना है कि यह हमारे भारतीय संस्कृति और धर्म के विरुद्ध है। वहीं एक ने लिखा है कि,उन सभी फिल्मों को बॉयकॉट किया जाए जो हमारी संस्कृति के खिलाफ में हो।

एक्टर फरहान अख्तर ने नागर‍िकता कानून (CAA)का विरोध किया था। जिसके बाद लोगों ने उन्हों खूब ट्रोल किया। सिर्फ इतना ही नहीं मार्च में भी तूफान को लेकर खूब हंगामा हुआ था। बता दें कि फरहान अख्तर ने (CAA) में आंदोलन करने वालों के समर्थन में उतर आए थे। जिसके बाद एक यूजर ने फरहना को घेरते हुए लिखा कि, फरहान ने CAA आंदोलन के वक्त कहा कि जब इतने लोग प्रोटेस्ट करते हैं तो ऐसी घटनाएं होती रहती हैं।

इसलिए मैं भी अब इस ट्रेंड का हिस्सा बन रहा हूं। जबकि एक यूजर ने लिखा है कि, बॉलीवुड के सभी फिल्मों को बॉयकॉट किया जाए क्योंकि सुशांत नहीं, तो बॉलीवुड भी नहीं।

ये लोग भी है इस फिल्म में

आपको बता दें कि अभी फरहान अख्तर की फिल्म तूफान रिलीज नहीं हुई है लेकिन लोग इस बॉयकॉट कर रहे हैं। जिसका असर इस फिल्म में हो सकती है। वहीं इस फिल्म में फरहान के साथ लीड रोल में है अभिनेत्री मृणाल ठाकुर। जबकि सपोर्टिंग रोल में है परेश रावल। वहीं इस फिल्म के निर्देशन मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। इसके अलावा राकेश ओमप्रकाश मेहरा, रितेश सिद्धवानी, और फरहान अख्तर ने इस फिल्म को-प्रोड्यूस किया है।



Shweta

Shweta

Next Story