×

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding : स्टार कपल के बेहद करीब हैं रिया चक्रवर्ती, जाने क्या है उनका रिश्ता

महामारी के बीच बॉलीवुड गलियारे में एक बार फिर शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। अभिनेता फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 6 Jan 2022 5:37 AM GMT
Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding : स्टार कपल के बेहद करीब हैं रिया चक्रवर्ती, जाने क्या है उनका रिश्ता
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद बॉलीवुड गलियारा एकबार फिर विवाह को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बहुत जल्द अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सिंगर शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी करने वाले हैं। अभिनेता अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी तस्वीर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में क्रिसमस के अवसर पर फरहान ने शिबानी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फरहान अख्तर के रिश्ते के बारे में फिल्म इंडस्ट्री में सभी को पता है। हालांकि स्टार कपल ने अपनी शादी के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

खास दोस्त बन एक्ट्रेस रिया इस शादी में एक्टिव रहेंगी

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty), फरहान और शिबानी के बेहद करीब हैं। रिया की उनसे गहरी दोस्ती है। इस वजह से रिया की इस शादी में अहम भूमिका है। करीबी दोस्त होने के नाते रिया चक्रवर्ती फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में एक्टिव रहेंगी। साथ ही वो इस शादी को खूब एन्जॉवय करती दिखाई देंगी। शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर की बात करें, तो उन्होंने भी अभी तक उनकी शादी की पुष्टि नहीं की है। शिबानी दांडेकर की बहन मॉडल अनुषा दांडेकर ने उनकी शादी को गोपनीय बनाए रखने में मदद की है।

मॉडल अनुषा दांडेकर ने शादी के बारे में ये कहा

मीडियाकर्मियों ने जब अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) से सवाल किया कि उनकी बहन शादी करने वाली हैं, तो इसपर मॉडल ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना किया। उन्होंने कहा, " ''मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता है।" उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस खबर पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए मैं इस विषय पर कुछ भी नही कहना चाहूंगी। अभिनेत्री के इस प्रतिक्रिया को देखने से लग रहा है कि वो सनी कौशल और इसाबेल की तरह ही अपनी बहन की शादी को गोपनीय बनाए रखना चाहती हैं। फरहान और शिबानी की शादी गोपनीय तरीके से ही होगी। क्योंकि उनकी शादी में बस करीबे दोस्त और उनके परिवार के लोग शामिल होंगे।

कोरोना के कारण फरहान और शिबानी की शादी टल गई थी

शुरुआत में चर्चा थी कि शिबानी-फरहान की शादी भव्य अंदाज में होगी। शादी में बॉलीवुड के कई कलाकारों के शामिल होने की उम्मीद थी। लेकिन अब शादी में सिर्फ फरहान और शिबानी का परिवार और कुछ करीबी ही शामिल होंगे। यह सब महामारी कोरोनावायरस को देखते हुए हो रहा है। हाल ही में बॉलीविड के कई दिग्गज कलाकार इस संक्रमण के चपेट में आ गए हैं। इसे देखते हुए फरहान अपनी शादी में पूरी सतर्कता बरतेंगे। बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर काफी समय से साथ रह रहे हैं और उनकी शादी कोरोना के कारण टल गई थी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story