×

रणवीर और कियारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर मचाएगी धूम, डॉन 3 में आएंगे नजर

Don 3 : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह डॉन 3 में नजर आने वाले हैं और अब उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 11:14 AM GMT
Ranveer singh And kiara
X

Ranveer singh And kiara (Photos - Social Media)

Don 3 :डॉन बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनाई गई फिल्मों में से एक चर्चित फ्रेंचाइजी है। इसके अगले हिस्से को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से कोई ना कोई जानकारी फैंस के लिए लगातार सामने आ रही है जो उनकी उत्सुकता को बढ़ाने का काम कर रही है। अब एक बार फिर एक ऐसी खबर सामने आई है जो दर्शकों का दिल खुश कर देने वाली है क्योंकि बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर ने दो 3 में रणवीर सिंह की एंट्री के बाद अब एक एक्ट्रेस का नाम तय कर लिया है।

इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

इस फिल्म में रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस किया है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है। इसके लिए अपनी अदाओं से मदहोश करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को चुना गया है। बड़े पर्दे पर रणवीर और कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह दोनों सितारे अपने-अपने अंदाज में बेहतर होने के लिए पहचाने जाते हैं। ऑन स्क्रीन पर चमक कैसे भी करना है यह इन्हें अच्छी तरह से आता है। ऐसे में जब यह दोनों साथ आएंगे तो इनकी फ्रेश जोड़ी मिलकर बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकती है।

एक्ट्रेस ने जताई खुशी

रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने और डॉन 3 का हिस्सा बनने पर कियारा आडवाणी ने खुशी जताई है।

फरहान ने कही थी ये बात

रणवीर सिंह को इस फेमस फ्रेंचाइजी में कास्ट करने को लेकर फरहान अख्तर को यह बोलते हुए देखा गया था कि मैं रणवीर के साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें पता है कि वह किसकी जगह नजर आने वाले हैं इसके बावजूद भी वह फिल्म को लेकर नर्वस होने के साथ-साथ एक्साइटेड भी हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story