×

Shabana Azmi हुईं 72 साल की, फरहान अख्तर ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा मैं उनके डांस का फैन हूं

Farhan Akhta wishes Shabana Azmi: शबाना 18 सितंबर को 72 साल की हो गई हैं। वहीं फरहान अख्तर ने अपनी और शिबानी दांडेकर की शादी से शबाना आज़मी के साथ एक तस्वीर शेयर की...

Anushka Rati
Published on: 18 Sep 2022 1:17 PM GMT
Shabana Azmi हुईं 72 साल की, फरहान अख्तर ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा मैं उनके डांस का फैन हूं
X
Shabana Azmi turns 72 today (image: social media)

Farhan Akhta wishes Shabana Azmi: आपको बता दें कि शबाना आजमी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं उनके सौतेले बेटे फरहान अख्तर उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने दिग्गज अभिनेत्री को बेस्ट विशेज देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जहां फरहान ने खुद को शबाना आजमी का फैनबॉय बताया और उनके डांसिंग स्किल्स की तारीफ की और साथ में उनकी एक तस्वीर के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

इसके साथ ही फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शबाना के साथ इस साल की शुरुआत में शिबानी दांडेकर की शादी में क्लिक की गई एक क्लियर तस्वीर शेयर की और साथ ही अभिनेता-फिल्म निर्माता ने यह खुलासा भी किया कि वह लंबे समय से शबाना के डांस के फैन रहें हैं, लेकिन अपनी शादी में ही पहली बार उन्हें एक साथ डांस करने का मौका मिला।


साथ ही फरहान ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक स्टेप करते हुए दिख रहे है और शबाना उन्हें देख रही थीं क्योंकि वह भी हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर नाच रही थीं। फरहान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे @ azmishabana18 जब से मैंने फिल्म "परवरिश" को देखा और तब इस पल को संजोया, और तभी से आपके डांस का फैन बन गया, हमने आखिरकार एक साथ डांस किया," रेड हार्ट इमोजीस जोड़ते हुए। 1977 में मनमोहन देसाई द्वारा निर्देशित एक क्राइम ड्रामा फिल्म "परवरिश" में संभल जाए जरा गाना था जिसमें शबाना ने नीतू कपूर (तब नीतू सिंह) के साथ डांस किया था।


इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी शबाना आज़मी को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया, जहां प्रियंका ने शबाना आज़मी को पहले अपनी इंस्पिरेशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस बताया है। जहां प्रियंका चोपड़ा ने शबाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे शबाना मैम। उम्मीद करती हूं कि आपका दिन भी आपकी तरह शानदार हो।'


बता दें कि फरहान अख्तर ने इस साल फरवरी में अपने पिता जावेद अख्तर और शबाना आज़मी के खंडाला फार्महाउस सुकून में शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं शादी के उत्सव के वीडियो में, फरहान, जावेद और शबाना को शादी में अन्य मेहमानों के बीच नाचते हुए देखा गया। शबाना ने शादी से एक फैमिली तस्वीर भी शेयर की जिसमें फरहान ने उनके साथ, उनके माता-पिता जावेद और हनी ईरानी और बेटियों शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर के साथ तस्वीरें खिंचवाईं थी।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म "जी ले जरा" के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं, जिसे उनकी बहन जोया अख्तर ने लिखा है और इसमें प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। शबाना अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ नजर आएंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story